Thursday, May 13, 2021
Home Lifestyle Will Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi Release On OTT

Will Alia Bhatt’s Gangubai Kathiawadi Release On OTT


दरअसल पूरे देश में कोविड 19 की वजह से हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. जिसे देखते हुए सरकार एक बार फिर से मुंबई का साथ-साथ कई शहरों में लॉकडाउन लगाने को मजबूर हो गई है. संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई भी इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन हालातों को देखते हुए अब सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज होना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने संजय को एक  फिल्म ओटीटी पर रिलीज करने के लिए एक भारी-भरकम रकम ऑफर की है. सूत्रों की मानें तो इस रकम में दो साल तक एक पूरा गांव आराम से खाना खा सकता है.  

फिल्म में आलिया का लुक किया गया पसंद

इस फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. बता दें कि ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही है. ट्रेलर देखने के बाद उनके लुक और एक्टिंग दोनों की काफी तारीफ की गई थी.वहीं देश में खराब हालातों को देखते हुए 30 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है. ऐसे में संजय के पास भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है. इसलिए वो इसपर सोच-विचार कर रहे हैं.

फिल्म को बड़े पर्दे के हिसाब से किया था डिजाइन

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसली ने ये फिल्म सिनेमाघरों के हिसाब से डिजाइन की है. और ओटीटी के लिए वो इसी फिल्म पर आधारित वेब सीरीज हीर मंडी लेकर आने वाले थे. लेकिन कोरोना महामारी ने उनके सारे सपनों पर जैसे पानी ही फेर दिया है. अब लग रहा है फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. और वेब सीरीज का सपना संजय को अभी छोड़ना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेंगलुरु में ली डिटॉक्स थेरेपी, जानिए क्या है वजह

आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे पार्थ समथान, इसी साल शुरू होगी शूटिंग

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments