Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle When Sonakshi Sinha Accused Sonam Kapoor Of Showing Attitude, Know What Happened...

When Sonakshi Sinha Accused Sonam Kapoor Of Showing Attitude, Know What Happened Next


एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) और सोनम कपूर(Sonam Kapoor) कुछ समय पहले एक ग़लतफ़हमी के चलते सुर्ख़ियों में आ गई थीं. ख़बरों की मानें तो एक चैट शो में पहुंचीं सोनाक्षी ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘एक इवेंट के दौरान सोनम कपूर ने मुझे काफी एटीट्यूड दिखाया था, जिसे दिखाने की कोई ज़रुरत नहीं थी’. आपको बता दें कि इसके बाद सोनाक्षी का यह इंटरव्यू काफी वायरल हुआ और इस पर सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. 

सोनाक्षी सिन्हा के कथित बयान पर सोनम कपूर ने कहा, ‘सोनाक्षी, मैं आपके प्रति हमेशा आदर रखती हूं, मुझे ध्यान ही नहीं कि हमारे बीच ऐसा कब हुआ, यदि आपको बुरा लगा है तो मैं आपसे माफ़ी मांगती हूं’. सोनम कपूर की इस प्रतिक्रिया पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी उन्हें लिखा, ‘पागल मत बनो सोनम, तुम जानती हो इन शोज़ को, यहां कई बार जानबूझकर ऐसी बातें बुलवाई जाती हैं जो हम नहीं कहना चाहते. इसे बिलकुल भी सीरियसली नहीं लेना, ढेर सारा प्यार’.

जब Sonam Kapoor के एटीट्यूड दिखाने पर नाराज़ हो गईं थीं Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस ने फिर मांग ली थी माफी

आपको बता दें कि हाल के दिनों में सोनाक्षी सिन्हा मुंबई में लिए अपने एक लग्ज़री अपार्टमेंट के चलते चर्चाओं में हैं.  ख़बरों की मानें तो सोनाक्षी ने यह अपार्टमेंट इन्वेस्टमेंट के पर्पज से लिया है और फिलहाल वो अपने पेरेंट्स के साथ घर ‘रामायण’ में ही रह रहीं हैं.वहीं सोनम ने हाल ही में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह बनाई है.उन्होंने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments