Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle When Ranveer Singh And Akshay Kumar Danced In Punjabi Style, The Audience...

When Ranveer Singh And Akshay Kumar Danced In Punjabi Style, The Audience Was Shocked As Well, Watch The Funny Video


रणवीर सिंह(Ranveer Singh) बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के कितने बड़े फैन हैं ये हर कोई जानता है. रणवीर अक्षय को पूरी तरह एडमायर करते हैं और उनकी काफी रिस्पेक्ट भी. कई मौकों पर अक्षय के प्रति रणवीर एक फैन के तौर पर अपना प्यार ज़ाहिर कर चुके हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी जब रणवीर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और अचानक से बीच परफॉर्मेंस में नीचे स्टेज से नीचे उतर आए. वो भी वहां जहां अक्षय कुमार बैठे थे. 

अक्षय को कर दिया डांस करने पर मजबूर

रणवीर नीचे उतरे और जा पहुंचे ठीक अक्षय कुमार के सामने और करने लगे डांस के लिए उन्हें भी इनवाइट. अब रणवीर बुलाए और अक्षय न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. लिहाज़ा अक्षय भी हो गए रणवीर सिंह की मस्ती में शामिल और फिर दोनों ने मिलकर लगा दिया पंजाबी डांस का तड़का. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. आप भी देखिए ये मज़ेदार वीडियो.

 

इस वीडियो को काफी पसंद किया गया है और इन दिनों ये फिर वायरल हो रही है. 

अक्षय कुमार है रणवीर सिंह की प्रेरणा

आपको बता दें कि रणवीर सिंह की प्रेरणा अक्षय कुमार ही है. जिन्हें वो वाकई दिलों जान से चाहते हैं. दो स्टार्स जो भले ही अलग अलग पीढ़ी के हों उनके बीच ऐसा प्यार बहुत ही कम देखने को मिलता है. लेकिन रणवीर सबसे अलग हैं सबसे जुदा. जो प्यार बांटने के लिए आए हैं और बांट रहे हैं. उन्होंने खुद कई बार कहा है कि वो अक्षय कुमार की तरह बनना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए आज वो कुछ ही सालों में इंडस्ट्री के टॉप एक्टर बन चुके हैं. रणवीर और अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दोनों की कई फिल्में रिलीज़ होने की कतार में हैं लेकिन फिलहाल हालात सुधरने का इंतजार किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः जब Parineeti Chopra को मिली हीरो से कई गुना कम फीस, भेदभाव देखकर भी बस इस एक बात से चुप रह गई थीं अभिनेत्री



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments