Friday, May 14, 2021
Home Lifestyle When Ex Girlfriend Used To Break Award Trophy, Know How Ranbir Kapoor...

When Ex Girlfriend Used To Break Award Trophy, Know How Ranbir Kapoor React


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी जाने जाते हैं. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर का एक समय बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से अफेयर रह चुका है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको रणबीर के अवार्ड्स और एक्स गर्लफ्रेंड्स से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताएंगे. 

रणवीर को रॉकस्टार, सांवरिया, संजू और बर्फी सहित कई फिल्मों के लिए दर्जनभर से ज्यादा फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुके हैं. एक बार एक इंटरव्यू में रणबीर ने इन अवार्ड्स और अपनी किसी एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा सुनाया था. रणबीर ने अपनी उस एक्स गर्लफ्रेंड का नाम नहीं लिया था लेकिन बताया था कि जब भी उन दोनों की बीच लड़ाई होती थी तो वो कुछ ना कुछ सामान तोड़ देती थी.

झगड़ा होने पर Ranbir Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड तोड़ने लगती थी ट्रॉफी, ऐसा होता था उनका रिएक्शन

रणबीर के अनुसार उनकी वो एक्स गर्लफ्रेंड अक्सर उनके अवार्ड्स को तोड़ना शुरू कर देती थी. इंटरव्यू के दौरान रणबीर मुस्कुराते हुए कहते हैं कि जब वो ऐसा कर रही होती थी तो मैं उससे बस यही कहता था, ‘प्लीज फिल्मफेयर को छोड़ दो, उसे मत तोड़ देना.’ खबरों की मानें तो रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कुबूला था कि अगर 2020 में कोरोना नहीं होता तो वह आलिया से शादी कर चुके होते. बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments