Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle When Bollywood Actress Priyanka Chopra Talk About Her Lesbian Encounter

When Bollywood Actress Priyanka Chopra Talk About Her Lesbian Encounter


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी कड़ी मेहनत से आज जिस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, वहां तक पहुंचने का सपना हर एक्ट्रेस देखती है. आज प्रियंका ना सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. वैसे अक्सर देखा जाता है कि प्रियंका अपने शब्दों का इस्तेमाल बहुत सोच समझकर करती हैं लेकिन एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक बार समलैंगिक यानी लेस्बियन से उनका सामना हो चुका है.

दरअसल, कई साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से पूछा गया था कि क्या कभी आपका सामना किसी समलैंगिक से हुआ है? इस पर प्रियंका चोपड़ा ने जवाब में कहा था, ‘हां, मुझे एनकाउंटर तो नहीं पता, लेकिन मुझे प्रपोज किया था.’ वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा एलजीबीटीक्यू समुदाय के पक्ष में अपनी आवाज उठाती हुई नजर आई हैं. 

बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ में ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा प्रियंका इसे प्रोड्यूस भी करेंगी.

यह भी पढ़ेंः कैसे और कहां हुई थी Dharmendra और Hema Malini की पहली मुलाकात? ऐसे टूटी Jeetendra से उनकी शादी?





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments