Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle When Aditya Roy Kapur And Farhan Akhtar Fight For Shraddha Kapoor

When Aditya Roy Kapur And Farhan Akhtar Fight For Shraddha Kapoor


बॉलिवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे चुकीं हैं. श्रद्धा, ना सिर्फ अपनी एक्टिंग को लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक वक्त था जब श्रद्धा आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहब्बत में गिरफ्तार थीं. फिर एक वक्त आया जब श्रद्धा के लिए आदित्य मशहूर एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बीच झगड़ा तक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य और फरहान के बीच उस वक्त झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों ने एक-दूसरे पर गालियों की बरसात कर दी थी.

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) फिल्म ‘आशिकी 2’ के वक्त एक-दूसरे के करीब आए और दिल दे बैठे. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका. वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा और फरहान की लव स्टोरी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग के समय शुरू हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा की वजह से ही फरहान अख्तर अपनी पत्नी से अलग हुए थे. मौका था विशेष फिल्म्स की 30वीं सालगिरहा का, जहां पार्टी में आदित्य और श्रद्धा की दोस्ती देखकर फरहान अख्तर गुस्से में आ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान, आदित्य से झगड़ा करने लगे और लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को गालियां देने लगे. झगड़े को रोकने के लिए श्रद्धा और उनके परिवार को भी बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा.

जब Shraddha Kapoor की वजह से लड़ बैठे थे Farhan और Aditya, ऐसे सुलझा था मामला

इस मामले को शांत करने के लिए अगले दिन श्रद्धा कपूर फरहान के घर पहुंची और फरहान के घर से थोड़ी दूरी पर आदित्य रॉय कपूर की गाड़ी भी पॉर्क थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा के परिवार को फरहान के साथ श्रद्धा का रिश्ता पसंद नहीं था. एक बार तो शक्ति कपूर और श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी, फरहान के घर झगड़ा करने पहुंच गए थे. उस वक्त श्रद्धा ने बिना कोई तमाशा किए अपने पिता और मौसी के साथ वापस आना ही ठीक समझा.

यह भी पढ़ेंः

125 फिल्मों में संगीत देने के बाद इस वजह से टूट गई थी 90 के दशक की मशहूर संगीतकार नदीम-श्रवण की जोड़ी



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments