Sunday, April 18, 2021
Home Lifestyle Varun Dhawan And Natasha Dalal Handed Over Aid Of Rs 1 Lakh...

Varun Dhawan And Natasha Dalal Handed Over Aid Of Rs 1 Lakh To Fire Victims Of Tirap District Of A P


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी टीम के साथ अरुणाचल प्रदेश में फिल्म ‘भेड़िया’ शूटिंग में बिजी हैं. वहीं उनकी पत्नी नताशा दलाल भी वहां उनके साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. इन सबके बीच, वरुण और नताशा ने दरियादिली दिखाते हुए अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले के अग्नि पीड़ितों को सहायता राशि के तौर पर 1 लाख रुपये का दान किया. वहीं सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की ट्रेडिशनल आउटफिट में पोज़ देते हुए तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उस दौरान की है जब कपल ने तिरप जिले में आग त्रासदी के पीड़ितों को राहत चेक सौंपा था.

ट्विटर पर शेयर की गई हैं वरुण और नताशा की तस्वीर

बता दें कि एक ट्विटर हैंडल, डिप्रो ज़ीरो, ने नताशा और वरुण की इन तस्वीरों को शेयर किया. गौरतलब है कि पिछले महीने लोंग्लिआंग गांव में आग लगने के बाद कई जीवन प्रभावित हुए.  कथित तौर पर, आग लगने के बाद गांव में बने घर जलकर राख हो गए थे. इस घटना में 1 बच्ची समेत 2 लोगों की मौत हो गई थी. . इन्हीं प्रभावितों के लिए वरुण और नताशा ने राहत राशि दी है. हैंडल से शेयर की गई तस्वीरों में कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, अमर कौशिक और टीम भेडिया के कई लोग बैठकर बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए वरुण और नताशा ने स्माइल के साथ दिया पोज

24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले वरुण और नताशा ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रहे हैं और दोनों स्माइल के साथ पोज दे रहे हैं.  बता दें कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान, वरुण कई बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अरुणाचल प्रदेश की खूबसूरत घाटियों और पहाड़ियों की झलकियां शेयर करते रहे हैं.  कुछ हफ़्ते पहले वरुण ने नताशा और अभिषेक के साथ नाव की सवारी के की थी.  उस आउटिंग की तस्वीरें भी वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था.

 

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यूजर्स ने उठाए मालव राजदा पर सवाल, मिला चौंकाने वाला जवाब

Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टली, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की निर्देशक रोहित शेट्टी की सराहना





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments