Thursday, April 15, 2021
Home Lifestyle Urmila Mitdkar Has Targeted The Central Government Fiercely Read What She Said...

Urmila Mitdkar Has Targeted The Central Government Fiercely Read What She Said | महाराष्ट्र: Urmila Matondkar ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा


देशभर में कोरोना का कहर जारी है. देश के कई राज्यों में दोबारा लॉकडाउन लगाने की स्थिति सामने आई गई है. महाराष्ट्र में भी कोरोना तेजी से अपना पैर पसार रहा है. महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के कई जिलों में आंशिक लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार से खास अपील भी की है.

उर्मिला मातोंडकर ने एक ट्वीट के जरिए कहा, “महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. यह समय राजनीति करने का नहीं है. मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि वह महाराष्ट्र को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराए, ताकि लोगों की जान बच सके.” उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. राज्य में कोरोना से प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की जाने भी जा रही हैं.

राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में पुणे में 12, 090 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 70 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 56 हजार 286 नए मामले सामने आए हैं और 376 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही अब राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 32, 29, 547 हो गई है, जबकि एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 5, 21, 317 हो गई है. बता दें कि राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 57, 028 हो गई है. इसके अलावा, राज्य में अब तक 26, 49, 757 मरीज इस घातक संक्रमण से मुक्त भी हुए हैं.

ये भी पढ़ें :-

’बॉम्बे वेल्वेट’ फिल्म के बाद लिप जॉब को लेकर ट्रोल हुई थीं Anushka Sharma, जानिए क्या कहा है

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के ‘ईधर आने का नहीं’ सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, मिले 24 करोड़ से ज्यादा व्यूज





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments