Tuesday, April 13, 2021
Home Lifestyle Trolls When Asked Malaika Arora Desperate And Older To Date Arjun Kapoor,...

Trolls When Asked Malaika Arora Desperate And Older To Date Arjun Kapoor, Got This Reply


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. दोनों तकरीबन तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. मलाइका-अर्जुन की लव स्टोरी अब तो काफी स्मूथ चल रही है लेकिन जब ये रिलेशनशिप में आए थे तो कई लोगों के कान खड़े हो गए थे. दोनों की रिलेशनशिप को लेकर काफी समय तक कयास लगते रहे. आखिरकार 2019 में दोनों ने अपनी रिलेशनशिप की बात स्वीकारी.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर जब पहले कयास लग रहे थे तो दोनों ने इस पर कमेंट करने से बचते रहे. लेकिन सोशल मीडिया पर एक- दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते थे और इससे इनके रिलेशनशिप को लेकर कयास लगते रहे.  रिलेशनशिप की बात को पब्लिक करने के बाद इन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. वहीं, इनके फैंस ने सपोर्ट किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने मलाइका को बुड्ढी और डेसपरेट भी कहा.

 

रिलेशनशिप में उम्र मायने नहीं रखती

मलाइका ने 2019 में एक इंटरव्यू में ऐसे कमेंट करने वालों को करारा जवाब भी दिया था. दोनों की उम्र के अंतर के बार में पूछने पर मलाइका HT Brunch को से कहा था कि रिलेशनशिप में उम्र मायने नहीं रखती है लेकिन हमारी सोसाइटी ऐसी है जो समय के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहती है. मलाइका ने कहा कि एक ज्यादा उम्र के पुरुष के जवान लड़की से रोमांस करने पर तारीफ की जाती है लेकिन महिला के उम्र में बड़ी होने पर उसे डेस्परेट और बुड्ढी कहा जाता है. ऐसी सोच रखने वाले लोगों के लिए मेरा जवाब है- Take a flying f***’.

मलाइका ने इंटरव्यू में उनकी रिलेशनशिप पर बेटे अरहान की रिएक्शन का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि किसी भी स्थिति का सामना ईमानदारी से करना चाहिए. अपने करीबी लोगों को जिंदगी में चल रही चीजों के बार में बताकर उन्हें समझने के लिए समय देना चाहिए. मलाइका ने कहा कि उनकी रिलेशनशिप से सभी खुश हैं.

यह भी पढ़ें-

‘मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं’, जब पहली बार अपने पापा से Nora Fatehi ने कही थी ये बात तो मिला था ऐसा जवाब

The Kapil Sharma Show: ‘सपना’ से लेकर ‘बच्चा यादव’ तक, ये 4 लेखक बनाते हैं किरदार को मज़ेदार





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments