Friday, April 16, 2021
Home Crime Three Arrested For Firing On 18 Year Old Delhi Boy

Three Arrested For Firing On 18 Year Old Delhi Boy


नई दिल्ली: आउटर दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक 18 साल के युवक को गोली मार दी गई. आरोप है कि जिस लड़की से उसकी दोस्ती थी, उसके भाई ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मारी है. आरोपी भाई को इनकी दोस्ती पसंद नहीं थी.

इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दो पिस्टल भी बरामद की गई हैं. पुलिस का दावा है कि इसी हथियार से युवक के हत्या का प्रयास किया गया था. पुलिस ने हथियारों को जांच के लिए भेज दिया है.

घायल करण थापा के पिता ने फोन कर के सूचना दी थी 

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस को घायल करण थापा के पिता ने फोन कर के सूचना दी थी कि उसके बेटे को किसी ने गोली मार दी है. पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि मुख्य आरोपी विक्रांत है जिसके दो अन्य साथी विकास और आशीष हैं.

स्पॉट से युवक को तुरंत स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया 

पुलिस ने बताया कि स्पॉट से युवक को तुरंत स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया था लेकिन वहां से उसे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में पहुंचाया गया. वहां गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है. वह अभी स्टेटमेंट देने की हालत में भी नहीं.

इस मामले में हत्या के प्रयास के मामला दर्ज कर लिया 

पुलिस ने कहा कि इस मामले में हत्या के प्रयास के मामला दर्ज कर लिया गया है. इसबीच युवक की बातचीत लड़की से होती थी. जिसपर उसके भाई ने आपत्ति जताई थी. पिता ने बताया कि हमला करने वाले बाइक पर आए थे. उनके पास दो बंदूकें थीं.

एक जिंदा कारतूस है जबकि दो मिस फायर वाले कारतूस

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने वारदात की जगह से तीन कारतूस भी बरामद किए हैं. इनमें से एक जिंदा कारतूस है जबकि दो मिस फायर वाले कारतूस बताए जा रहे हैं. फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: 

दाऊद के गुर्गे को एनसीबी ने पकड़ा, करता था ड्रग का कारोबार

बिहार से आए थे भाड़े के गुंडे, हत्या की साजिश रचने वाला भी बैठा था वहीं



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments