Tuesday, April 13, 2021
Home Lifestyle This Is The Reason Behind Why Rekha Did Not Attend Jaya And...

This Is The Reason Behind Why Rekha Did Not Attend Jaya And Amitabh Bachchan


बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में हर साल ना सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रीयल लाइफ में भी बहुत सी जोड़ियां बनती हैं, जिनमें से कुछ ही आगे तक साथ चलती हैं. वहीं जब भी प्रेम कहानियों का जिक्र होता है तो एक जोड़ी का नाम जरूर सामने आता है और वो है रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी. भले ही दोनों एक-साथ नहीं हैं लेकिन आज भी अक्सर रेखा-अमिताभ का नाम एक-साथ लिया जाता है. हालांकि, अमिताभ ने अपने और रेखा के रिश्तों के बारे में कभी कोई बात नहीं की और दूसरी तरफ रेखा ने इस बारे में कभी छिपाया नहीं.

80 के दशक में बॉलीवुड गलियारों में जितनी चर्चा रेखा और अमिताभ की होती थी, शायद ही किसी और जोड़ी की हुआ करती थी. दोनों ने आखिरी बार फिल्म ‘सिलसिला’ में काम किया था जिसमें अमिताभ बच्चन और रेखा के अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी अहम किरदार में थीं. यश चोपड़ा (Yash Chopra) की इस फिल्म में बड़ी ही खूबसूरती से इस लव ट्राइएंगल को दिखाया गया था. अमिताभ और जया की शादी के बारे में एक बार रेखा ने अपने इंटरव्यू में कहा-‘मैं जया को हमेशा बहुत सरल इंसान समझती थी. मैंने हमेशा उन्हें अपनी बहन समझा है. अक्सर वो मुझे सलाह देती थीं. बाद में पता चला कि वो मुझपर अपना प्रभाव डालना चाहती थीं. हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे उसके बाद भी मुझे उन्होंने अपनी शादी में बुलाया नहीं’.

एक-तरफ रेखा ने हमेशा मीडिया के सामने अपने प्यार को जाहिर किया, लेकिन जया ने हमेशा ही अमिताभ और रेखा के रिश्ते को लेकर न्यूज में आई खबरों को समझदारी से हैंडल किया. जया ने बिना रेखा का नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था- ‘चीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देना इंसान की प्रकृति होती है, लेकिन सही और ग़लत दोनों के लिए प्रतिक्रिया देनी चाहिए. आप दुखी हैं तो दुखी हैं, आप खुश हैं तो सिर्फ खुश हैं और यही दो बातें होती हैं.’

यह भी पढ़ेंः

डायना पेंटी ने लॉकडाउन और कर्फ्यू से निपटने के लिए ‘कूल’ ट्रिक्स बताए, पूल में Chill करते तस्वीर की शेयर



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments