Monday, April 19, 2021
Home Lifestyle The Meaning Of The Name Of Kapil Sharma Son Trishan Is Very...

The Meaning Of The Name Of Kapil Sharma Son Trishan Is Very Special, Now Fans Are Eager To Know The Name Of This Bollywood Celeb Son


हाल ही में कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने अपने बेटे के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर किया. उन्होंने बताया कि बेटे का नाम परिवार ने मिलकर त्रिशान रखा है. जब से कपिल शर्मा ने इस नाम का खुलासा किया है तो ये सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. नाम वाकई खूबसूरत है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसका मतलब क्या है. सेलेब्स बहुत ही सोच समझकर अपने बच्चों का नाम रखते हैं जिनका मतलब बेहद ही खास होता है. तो ज़ाहिर है कपिल ने भी अपने लाडले का नाम काफी सोच विचार के बाद रखा होगा. चलिए बताते हैं त्रिशान का मतलब है क्या.

त्रिशान नाम के हैं दो मतलब

त्रिशान नाम वाकई बेहद खूबसूरत है. खास बात ये है कि इस नाम के 2 अर्थ हैं. पहला अर्थ है ऐसा राजा जो आनंद में रहता हो और इस नाम का दूसरा मतलब है जीत, विक्ट्री. और दोनों ही अर्थ काफी शानदार है. आपको बता दें कि कपिल के बेटे का जन्म इस साल हुआ था. और जन्म के बाद से ही उनका नाम जानने की उत्सुकता फैंस में काफी थी. लेकिन अब तक कपिल ने नाम पर से पर्दा नहीं हटाया था वहीं कपिल की बेटी का का नाम भी बहुत प्यारा है. उन्होंने लाडली का नाम अनायरा रखा है.

करीना – सैफ ने भी लाडले का नहीं बताया है नाम

बेहद खास है Kapil Sharma के बेटे त्रिशान के नाम का मतलब, अब इस बॉलीवुड सेलेब के बेटे का नाम जानने के लिए बेकरार हैं फैंस

वहीं कपिल के अलावा करीना कपूर(Kareena Kapoor) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने भी अब तक दूसरे बेटे का नाम नहीं बताया है और न ही कोई तस्वीर अब तक शेयर की थी लेकिन आज करीना के पिता रणधीर कपूर ने गलती से नाती की तस्वीर पोस्ट कर दी जो वायरल हो गई है. वहीं अब तस्वीर सामने आने के बाद पटौदी परिवार के नए सदस्य का नाम जानने के लिए भी फैंस काफी बेताब हैं. 

 ये भी पढ़ेंःPregnancy कन्फर्म करने के बाद पहली बार स्पॉट हुईं Dia Mirza, पहुंंचीं क्लिनिक



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments