Sunday, April 18, 2021
Home Lifestyle The Dancing Diva Of The 50s And 60s Fell In Love With...

The Dancing Diva Of The 50s And 60s Fell In Love With Bollywood Writer Salim Khan


बॉलीवुड (Bollywood) में 50 और 60 के दशक में अपने डांस से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ने वाली हेलन और मशहूर लेखक सलीम खान की कहानी भी काफी दिलचस्प है. हेलन, ने अपने डांस के ना केवल दर्शकों को अपना दीवाना बनाया बल्कि सलीम खान को भी अपना दीवाना बनाया.

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान ने सुशीला चरक को 5 साल तक डेट किया और साल 1964 में दोनों ने शादी कर ली. सुशीला ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया. सलीम खान और सलमा खान के 4 बच्चे हुए, सलमान, सोहेल, अरबाज और बेटी अलविरा. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एंट्री ली हेलन ने. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलीम अपनी शादी के बाद काम में बिजी रहने लगे और सलमा बच्चों की देखभाल में. इसी दौरान सलीम और हेलेन एक-दूसरे के करीब आए. लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 1980 में शादी कर ली.

दूसरी शादी की वजह से सलीम खान को झेलनी पड़ी थी तीनों बेटों और पहली पत्नी की नाराज़गी

हेलन और सलीम की शादी खान परिवार को मंज़ूर नहीं थी. सलमा के साथ-साथ सलीम के तीनों बेटे भी हेलन से बात नहीं करते करते थे. सलीम खान की शादी की वजह से उनकी पहली पत्नी सलमा काफी डिस्टर्ब रहने लगी थीं. कुछ समय बाद सबको हेलन की अच्छाइयों के बारे में पता चला और धीर-धीरे पूरे परिवार ने उन्हें अपना लिया. आज पूरा खान परिवार एक साथ रहता है.

यह भी पढ़ेंः 

Govinda ने किया खुलासा, कैसे बॉलीवुड ने रची उनके खिलाफ ‘साजिश’



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments