Monday, April 19, 2021
Home Lifestyle Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latets Episodes Popatlal Got Angry, Did Mehta...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latets Episodes Popatlal Got Angry, Did Mehta Sahab Stole Mango Box?


तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पोपटलाल(Popatlal) शादी के लिए मरे जा रहे हैं कई बार उनकी शादी होते होते रह गई है और ऐसा होते होते 12 साल बीत गए हैं. अब एक बार फिर पोपटलाल के पास शादी का मौका है. सामने से फोन करके एक लड़की ने पोपटलाल को मिलने के लिए बुलाया जिससे वो काफी खुश हैं लेकिन लगता है इस बार भी पोपटलाल(Popatlal) नहीं चढ़ पाएंगे घोड़ी, न बजेगी शहनाई और न आएगी दुल्हनिया. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर हो गई है सारी गड़बड़ और फिरता नज़र आ रहा है पोपट की उम्मीदों पर पानी. 

आम की पेटी ने बिगाड़ा सारा खेल

पोपटलाल ने पूजा नाम की लड़की के लिए ऑनलाइन गिफ्ट मंगाया लेकिन गिफ्ट की जगह पहुंच गई आम की पेटी. वहीं पोपटलाल उस गिफ्ट को बदलने के लिए सोसायटी में पहुंचे तो वहां से अचानक उनकी आम की पेटी गायब हो गई. अब जब तक आम की पेटी पोपटलाल को नहीं मिल जाती तब तक उन्हें उनका गिफ्ट भी नहीं मिलेगा. यही कारण है कि अब पेटी को टूटने के लिए पोपटलाल कभी भिड़े तो कभी डॉ. हाथी के घर पहुंचे लेकिन उन्हें कहीं कुछ नहीं मिला. लेकिन अब उन्हें शक तारक मेहता पर हो गया है और वो अंजलि भाभी को साथ लेकर घर में कर रहे हैं आम की तलाश 

क्या वाकई मेहता साहब ने चुराई है आम की पेटी

अब सवाल ये कि क्या मेहता ने ही पोपटलाल की आम की पेटियां चुराई हैं? या फिर इसके पीछे कोई और है. दरअसल, मेहता साहब के घर जब पोपटलाल, सोढ़ी और अंजलि भाभी ने तलाशी ली तो वहां से नमकीन और दो आम निकले और इसी कारण से सभी का शक तारक मेहता पर ही गहराता जा रहा है कि शायद वो ही हैं जिन्होंने आम की पेटी चुराई है. खैर, असली चोर तारक मेहता हैं या कोई और ये तो जल्द ही पता चल जाएगा लेकिन पोपटलाल को डर है कि कहीं उनकी शादी की बनती हुई बात बिगड़ न जाए. 

ये भी पढ़ेंः वरुण धवन ने खुले में की कसरत, इलियाना बोलीं- अपने लिए एक अच्छा योगा मैट खरीद लो

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments