Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fans Wants Change In The Show, Want...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fans Wants Change In The Show, Want To See Iyer And Taarak And Popatlal Wedding


पिछले 12 सालों तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और खास बात ये है कि लोगों को पसंद भी आ रहा है और इसी के चलते हर हफ्ते टीआरपी में भी बना रहता है. समय के साथ शो के कई किरदार बदले जा चुके हैं तो कई किरदार नज़र ही नहीं आ रहे लेकिन फिर भी दर्शकों का इस शो से एक अलग ही रिश्ता कायम हो गया है जो आज भी सभी को जोड़े हुए हैं. लेकिन अब इस शो के कुछ फैन इसमें बदलाव की मांग भी कर रहे हैं. उनके मुताबिक पिछले 12 सालों से शो एक जैसा ही चलता आ रहा है जिससे बोरियत पैदा होने लगी है लिहाज़ा अब बदलाव की जरुरत महसूस होने लगी है. 

किस तरह के बदलावों की हो रही है मांग

तस्वीर – साभार सोशल मीडिया

हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपने दिल की बात कही हैं. उन्होंने कहा है कि सब कुछ एक जैसा ही चल रहा है लिहाज़ा बदलाव की जरुरत है. जैसे पोपटलाल की शादी अब हो जानी चाहिए तो वहीं अय्यर और तारक मेहता के बच्चों को भी शो में जोड़ा जा सकता है. जिससे शो की स्क्रिप्ट में भी नयापन आएगा और कुछ बदलाव देखने के बाद शो में उत्सुकता भी लोगों की बनी रहेगी. दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 12 सालों से पोपटलाल की शादी अब तक नहीं हुई है तो वहीं टप्पू सेना काफी बड़ी हो चुकी है लेकिन अय्यर और तारक मेहता के बच्चे अब तक नहीं हुए हैं. 

क्या मेकर्स लाएंगे कुछ बदलाव?

Taarak mehta ka Ooltah chashmah के फैंस कर रहे हैं मेकर्स से डिमांड, देखना चाहते हैं पोपटलाल की शादी

ऐसे में अब सारा दारोमदार मेकर्स के ऊपर ही है कि क्या वो इन बदलावों को मंजूरी देंगे या नहीं. इसके अलावा शो के मेकर्स के पास एक और पत्ता है जिसे चलकर वो हारी हुई बाज़ी जीत सकते हैं और वो है दयाबेन. अगर दिशा वकानी की शो में वापसी हो जाती है तो लोगों की शिकायतें काफी हद तक दूर हो सकती हैं. लेकिन उनकी री एंट्री अभी तक कन्फर्म नहीं है.  

ये भी पढ़ेंः Tassel ड्रेस और गीले बालों में दिखीं Nora Fatehi, बोल्ड लुक देख फैंस की धड़कनें बढ़ीं



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments