Monday, April 19, 2021
Home Lifestyle Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Sunayana Fozdar Will Do Dayaben Role?...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Sunayana Fozdar Will Do Dayaben Role? Know The Truth


तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में करीब 3 सालों से दिशा वकानी(Disha Vakani) यानि कि दयाबेन(Dayaben) का किरदार नज़र नहीं आ रहा है. दिशा एक बेटी की मां हैं और मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन तब से लेकर अब तक उनकी वापसी शो में नहीं हो सकी है. फिलहाल उनकी वापसी को लेकर तरह तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं. इस बीच सुनैना फौजदार के दयाबेन का रोल प्ले करने की ख़बरें भी सामने आई. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में इस ख़बर की सच्चाई सुनैना फौजदार से ही जानने की कोशिश की गई. जानिए एक्ट्रेस ने इसका क्या जवाब दिया. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की Sunayana Fozdar क्या करेंगी दयाबेन का रोल? पूछा गया ये सवाल तो मिला ये जवाब

सुनैना फौजदार से पूछा गया सवाल

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनैना फौजदार से पूछा गया कि क्या वो वाकई दिशा वकानी की जगह दयाबेन का किरदार निभाने जा रही हैं. तो उन्होंने कहा – मैंने कभी दयाबेन की भूमिका नहीं निभाई. उन्होंने बताया कि वो पहले ही बेलन वाली बहू में एक अजीब कैरेक्टर निभा चुकी हैं. हालांकि वो दयाबेन की तरह नहीं था. लेकिन मिलता जुलता ही था. मैं दयाबेन के किरदार को काफी प्यार करती हूं हालांकि मैं कभी ना नहीं कहूंगी लेकिन मैं जो किरदार निभा रही हूं मैं उसके साथ काफी खुश हूं. मुझे जो कुछ मिला है वो काफी है और मैं उससे खुश हूं. 

लॉकडाउन के बाद शो से जुड़ी हैं सुनैना फौजदार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की Sunayana Fozdar क्या करेंगी दयाबेन का रोल? पूछा गया ये सवाल तो मिला ये जवाब

सुनैना फौजदार लॉकडाउन के बाद इस शो से जुड़ीं थीं जब नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद सुनैना फौजदार को फाइनल किया गया. वो पिछले 6-7 महीनों से ये शो कर रही हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ेंः Rekha के डांस को देखकर ‘Baahubali’ की ‘राजमाता’ हुई इमोशनल



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments