Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle Supriya Pathak Speaks About Her Relationship With Step-son Shahid Kapoor

Supriya Pathak Speaks About Her Relationship With Step-son Shahid Kapoor


बॉलीवुड में हमने कई परिवार ऐसे देखे हैं जहां स्टार्स के मां-बाप दो बार शादियां कर चुके हैं. ऐसे में उन स्टार के रिश्ते अपनी सौतेली मां या बाप दोनों से भी अच्छे होते हैं. ऐसा ही एक परिवार है शाहिद कपूर का. बता दें कि शाहिद अपनी रियल मां के अलावा अपने पिता की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक के भी बेहद करीब है. वहीं अब हाल ही में सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर से अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए है.

शाहिद और मेरे बीच गहरा रिश्ता है

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुप्रिया पाठक ने बताया कि, वो पहली बार जब वो शाहिद से मिली थी तो वो सिर्फ 6 साल के थे. तभी से हम दोनों में बहुत गहरा रिश्ता बन गया था. जो एक मां बेटे से कहीं ज्यादा बढ़कर है. उन्होंने बताया कि, हमारा रिश्ता चाहे जो भी हो लेकिन हम हमेशा एक दूसरे से दोस्त की तरह ही मिलते थे. शाहिद मेरी लाइफ में बहुत अहमियत रखता है. मैं उनपर बहुत निर्भर हूं. और उन्हें बहुत प्यार करती हूं.

‘मीरा मेरी बेटी है’ – सुप्रिया पाठक

वहीं उन्होंने शाहिद की पत्नी मीरा और उनके बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि, वो मेरे पोता-पोती है. उनसे मुझे बहुत प्यार है. मीरा के बारे में उन्होंने बताया कि,  मीरा के साथ भी मेरा रिश्ता बहुत खास है. वो मेरी बेटी की तरह है. और हम दोस्त भी है. हम दोनों अक्सर शॉपिंग, लंच, डिनर करने साथ जाते हैं.  बता दें कि पंकज कपूर ने नीलिमा से पहली शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया.फिर उन्हें सुप्रिया से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.  

ये भी पढ़ें-

सोनू निगम ने कोरोना संकट के बीच किया रक्त दान, लोगों की मदद के लिए आगे के लिए लगाई गुहार

ऐलान होते ही मुश्किल में Ajay Devgan की क्राइम थ्रिलर दृश्यम-2, जानिए क्यों दर्ज हुआ प्रोड्यूस के खिलाफ केस?

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments