Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Superstar Rajesh Khanna Epic Response On Being Replaced By Amitabh Bachchan

Superstar Rajesh Khanna Epic Response On Being Replaced By Amitabh Bachchan


हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने अपने दौर में खूब सफलता हासिल की और करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बनाई. वो जिस मुकाम पर पहुंच चुके थे वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती. राजेश खन्ना इकलौते ऐसे एक्टर थे जिन्होंने लगातार एक दर्जन से ज्याद सुपरहिट फिल्में दी थीं. राजेश खन्ना की सिर्फ एक झलक पाने के लिए हर रोज हज़ारों लोग उनके घर के बाहर खड़े रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़कियां उनकी गाड़ी से उड़ने वाली धूल को अपनी मांग में सजाया करती थी, इस कदर लोगों में उनके लिए दीवानगी हुआ करती थी.

वहीं, राजेश ने जहां अपने करियर का उगता हुआ सूरज देखा तो वहीं उन्होंने उसे अस्त होते हुए भी देखा. कहा जाता है कि अगर वो फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहते तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कभी भी सुपरस्टार नहीं बन पाते. इस बारे में जब एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया तो उन्होंने अमिताभ को लेकर कहा- ‘जो जिसका काम है और जो जिसकी किस्मत है, वो सब ऊपर वाले की मर्जी होती है. उन्होंने जब ‘आनंद’ में मेरे साथ काम किया और आज इस मुकाम पर पहुंच गए है, इसके लिए मैं उन्हें बहुत-बहुत मुबारकबाद दूंगा. इतनी कामयाबी हासिल करना गर्व की बात है, सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री के लिए ये गर्व की बात है’.

दरअसल, ये वो समय था जब राजेश खन्ना का दौर हिंदी सिनेमा से खत्म हो रहा था और बॉलीवुड को उसका नया सुपरस्टार मिल गया था, अमिताभ बच्चन. दोनों ने फिल्म ‘आनंद’ में साथ काम किया और तभी से उनके बीच मनमुटाव सा रहने लगा था, क्योंकि लोग, अमिताभ बच्चन को ज्यादा पसंद करने लगे थे.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments