Wednesday, April 14, 2021
Home Lifestyle Sonu Sood Took First Dose Of Coronavirus Vaccine And Started Campaign To...

Sonu Sood Took First Dose Of Coronavirus Vaccine And Started Campaign To Make People Aware Of Vaccine From Attari Border Ann


मुंबई: 47 साल के अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को पंजाब के अमृतसर शहर के‌ एक अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगवाई और फिर खुद ही ट्विटर एक तस्वीर साझा कर इस बारे में लोगों को जानकारी दी. मगर सोनू सूद ने महज वैक्सीन का पहला डोज ही नहीं लिया बल्कि उन्होंन वैक्सीन लगवाने के लिए आम लोगों को जागरूक बनाने का अभियान भी शुरू कर दिया है.

सोनू सूद ने अपने एक और अनूठे अभियान की शुरुआत भारत-पाकिस्तान के अटारी बॉर्डर से की जहां आज वो जवानों से मिले. दरअसल, पिछले साल लॉकडाउन के दौरान देशभर में फंसे लाखों मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद कर मसीहा का दर्जा हासिल करने वाले सोनू सूद ने देशभर के 4890 गांवों में कोरोना की वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के अभियान की शुरुआत अटारी बॉर्डर में जवानों के बीच जाकर की.

वैक्सीनेशन को लेकर अपनी इस अनूठी पहल पर सोनू सूद ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “गुंटर, इंदौर, अमृतसर, नाशिक और देशभर के ऐसे तमाम शहरों के आसपास ऐसे बहुत सारे गांव हैं, जहां वैक्सीन लेने से लोग घबरा रहे हैं. हम ऐसे सभी गांवों में जाकर लोगों से गुजारिश करेंगे कि वे वैक्सीन लगवाएं. वैक्सीन लगवाने का खर्च हमारी तरफ से उठाया जाएगा और इस तरह से उनकी सुरक्षा की व्यवस्था हमारी होगी. इसी के तहत मैंने इस अभियान की शुरुआत अमृतसर के अटारी बॉर्डर से की.”

सोनू सूद ने कहा, “मैं इस तरह के अभियान की शुरुआत करना चाहता था क्योंकि मैं उन लोगों में वैक्सीनिशेन के बारे में जानकारी फैलाना चाहता हूं जो इस वक्त ये सोच रहे हैं कि उन्हें वैक्सीन लगवानी चाहिए या नहीं. परिवार के सदस्यों को उन लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करना चाहिए जो इसे लगाने की पात्रता रखते हैं.”

आज सुबह एक अस्पताल में जाकर खुद वैक्सीन का डोज लेने‌ को लेकर सोनू ने कहा, “लोगों में इसे लेकर ज्यादा जागरूकता नहीं है और ज्यादातर लोगों में वैक्सीन लेने को लेकर आशंकाएं भी मौजूद हैं. यही वजह है कि मैं सभी के सामने जाकर वैक्सीनेशन लेना चाहता था और लोगों को ये संदेश देना चाहता था कि लोग वैक्सीन लेने के बारे में किसी तरह की शंका मन में न पालें.”

सोनू सूद ने कहा, “इसे लेकर हम क‌ई शिविर भी लगाएंगे. हम इसे एक अभियान के तौर पर शुरू कर रहे हैं, ताकि लोगों में वैक्सीन को लेकर जानकारी और उनका आत्मविश्वास बढ़ सके.”

Punjab Night Curfew: दिल्ली के बाद अब पूरे पंजाब में 30 अप्रैल तक लगा नाइट कर्फ्यू, रात 9 से सुबह 5 बजे तक रहेगा लागू



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments