Thursday, April 15, 2021
Home Lifestyle Shweta Tripathi Shares Her Post COVID-19 Ordeal, Says My Sense Of Taste...

Shweta Tripathi Shares Her Post COVID-19 Ordeal, Says My Sense Of Taste And Smell Is Not The Same | मिर्जापुर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने शेयर किया पोस्ट कोविड-19 अनुभव, बोलीं


बॉलीवुड एक्ट्रेस और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ फेम श्वेता त्रिपाठी शर्मा पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं. हालांकि वह इससे ठीक हो गई हैं, लेकिन वह पहले जैसा महसूस नहीं कर रही हैं. श्वेता का कहना है कि वह शारीरिक रूप से तो ठीक हो गई हैं, लेकिन उनका मानसिक, स्वाद और सूंघने की क्षमता पहले जैसे नहीं रही है.

श्वेता त्रिपाठी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,”ठीक हुए लंबा वक्त हो गया है. मेरे स्वाद और सूंघने की क्षमता पहले जैसी नहीं है. मुझे नहीं लगता की पहले जितना पूरी तरह से वापसी आ गया है और वर्कआउट भी पहले की तरह नहीं हो रहा है. शारीरिक तौर पर, मैं ठीक हूं लेकिन मेरे पास वर्कआउट के लिए पर्याप्त एनर्जी नहीं है.”

पहले जैसी ताकत नहीं

श्वेता ने आगे कहा,”मुझे लगता है कि मेरी मांसपेशियों में पहले जैसी मजबूती भी नहीं रही है.” श्वेता ने बताया कि उन्हें कब महसूस हुआ कि उन्हें कोरोना हो गया है. उन्होंने कहा,”ऐसा लगता था कि मेरा टेंपरेचर ज्यादा हो रहा है.. मैं अलग तरीके से बैचेनी और थकावट महसूस करती थी, 14 घंटे की शूटिंग के बाद कभी महसूस नहीं हुआ. ऐसी हालत में मुझे ये सब कोविड-19 की वजह से लगता था.”

रोकनी पड़ी शूटिंग

श्वेता ने आगे कहा,”जब मैं घर पहुंचती हूं, मैं अच्छी महसूस करती हूं लेकिन अगली सुबह, मुझे दोबारा बुखार हो जाता था तो मैंने आइसोलेशन में जाने और टेस्ट करवाने का फैसला किया. आपको बुरा लगता है कि आपकी वजह से शूटिंग को रोक दिया जाएगा या कैंसिल करना पड़ेगा लेकिन मेरे प्रोड्यूसर ने इस समझा.”

पति को भी हुआ था कोरोना 

श्वेता त्रिपाठी ने कहा,”आइसोलेशन में पॉजिटिव रहना सबसे ज्यादा कठिन है. आप देख रहे हैं और पढ़ रहे हैं फिर भी आपको ऐसा कुछ महसूस नहीं हो रहा है. मैं बहुत खा रहा था. मैंने उन दोस्तों के साथ बात की जो कोरोना पॉजिटिव हुए थे,उन्हें भी ऐसा ही लगा. मेरे पति, चीता की भी कुछ दिनों के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आई. इसलिए हम एक साथ अलग-अलग थे और उन्हें कोई लक्षण नहीं थे. अब, हम दो महीने तक एक-दूसरे को नहीं देखेंगे क्योंकि हम दोनों शूटिंग कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-

The Big Bull: अभिषेक बच्चन ने खुद को बताया ‘ओटीटी का बच्चन’, बोले- यही है भविष्य

Throwback Video: बेटी ईशा देओल की विदाई में खूब रोए थे धर्मेंद्र, देखें वीडियो





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments