Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Reason Behind Bollywood Actress Deepika Padukone And Siddharth Mallya Breakup

Reason Behind Bollywood Actress Deepika Padukone And Siddharth Mallya Breakup


एंटरटेनमेंट की दुनिया में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें सुनने को मिल ही जाती है. रिश्ते टूटने के वैसे तो कई कारण मीडिया में आते हैं, लेकिन असल वजह शायद ही कोई जान पाए. वहीं बहुत से स्टार अपने रिश्ते को लेकर खुद ही खुलासा कर देते हैं फिर चाहे वो अफेयर हो या ब्रेकअप. ऐसा ही एक रिश्ता था दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धार्थ माल्‍या (Siddharth Mallya) का. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बिजनेस टायकून के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या कब एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए और कब दोनों का ब्रेकअप हुआ पता ही नहीं चला, लेकिन दोनों के रिश्ते ने सुर्खियां खूब बटोरी. हालांकि सिद्धार्थ और दीपिका दोनों ने ही अपने ब्रेकअप की वजह मीडिया से शेयर की थी.

मॉडलिंग के दिनों में दीपिका, विजय माल्‍या के पॉपुलर किंगफिशर कलैंडर की मॉडल हुआ करती थीं. शाहरुख खान (SRK) के साथ आई फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद दीपिका एक के बाद एक कामयाबी की सीढ़ी चढ़ने लगी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से ब्रेकअप के बाद दीपिका दुखी रहने लगी तब सिद्धार्थ माल्‍या ने उन्हें सहारा दिया. जब सिद्धार्थ के बारे में दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने स्‍वीकार किया कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर एक साथ ईवेंट्स और अवॉर्ड फंक्‍शन में स्पॉट किया जाता था, लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ समय तक ही चल पाया.

सिद्धार्थ से अपने ब्रेकअप पर दीपिका ने कहा- ‘इस रिश्ते को बचाने की मैंने काफी कोशिश की लेकिन, सिद्धार्थ का बिहेवियर काफी अजीब सा होता जा रहा था. मुझे इस रिश्‍ते में फ्यूचर दिखाई नहीं दे रहा था.’ वहीं जब सिद्धार्थ माल्या से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुश्किल समय में दीपिका ने मेरा साथ नहीं दिया. जब मैं उसे मेहंगे तोहफें दिया करता था. मैंने उसके दोस्‍तों के लिए बहुत सी बड़ी पार्टीज भी दी हैं, वो उन दिनों को भूल गई.’

यह भी पढ़ेंः

Taarak mehta ka Ooltah chashmah के फैंस कर रहे हैं मेकर्स से डिमांड, देखना चाहते हैं पोपटलाल की शादी





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments