Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Realities Exposed By Bollywood Star Govinda Proving Bollywood Can Be A Nasty...

Realities Exposed By Bollywood Star Govinda Proving Bollywood Can Be A Nasty Place After One Success Fades


गोविंदा (Govinda) ने 1986 में अपनी पहली फिल्म ‘इल्ज़ाम’ के साथ बॉलीवुड में अपनी जर्नी की शुरुआत की थी और 90 के दशक में वो हिंदी सिनेमा के सबसे बिजी कलाकारों में से एक रहे. गोविंदा की ना सिर्फ आदाकारी बल्कि उनका डांस भी दर्शकों को बेहद पसंद आया. गोविंदा ने एक्टिंग को सबका पूरा जीवन सौंप दिया. हालांकि, धीरे-धीरे बॉलीवुड में गोविंदा के लिए बहुत कुछ बदल गया. कुछ समय पहले उन्हें फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ और ‘किल दिल’ में देखा गया.

गोविंदा ने साल 2017 में, अपने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड और उससे अपने संबधों के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि ‘यहां कई बड़े-बड़े ग्रुप बने हुए हैं और वो उनमें से किसी का भी हिस्सा नहीं बनना चाहते, इसी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया’. गोविंदा ने खुलासा किया कि कैसे बॉलीवुड में उनके खिलाफ ‘साजिश’ हुई.

गोविंदा ने 90 के दशक में अपना खास मुकाम बनाया, लेकिन जब बॉलीवुड के लोकप्रिय सितारों ने उन्हें दरकिनार किया तो जाहिर है उन्हें बुरा तो लगना ही था. उनका मानना है कि अब वो ज्यादा कड़वे हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने चीजों को पतन की ओर जाते देखा है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा ने अपने इंटरव्यू में कहा-‘मैं पहले से ज्यादा भ्रष्ट और कड़वा हो गया हूं. इन दिनों, मैं पार्टी करता हूं, धूम्रपान करता हूं, और पीता भी हूं. इससे पहले मैं इमोशनल था लेकिन अब नहीं हूं’. उन्होंने आगे कहा- ‘फिल्म मेकर्स वास्तव में, मुझे ऐसी फिल्मों की पेशकश करते हैं जो मुझे पसंद नहीं हैं, जो कि अश्लील होती हैं’.

गोविंदा ने ये भी बताया कि कैसे कुछ लोग उनके लेवल को खराब करने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें एक जूनियर कलाकार बनाना चाहते थे. गोविंदा ने इस बारे में कहा- ‘एक बार मुझे किसी फिल्म में 15 सीन और 2 गाने देने की बात हुई लेकिन बाद में मुझे सिर्फ एक गाना देकर, एक जूनियर कलाकार बनाने के लिए चर्चा हुई, लेकिन मैंने उन्हें सफल नहीं होने दिया. मैं हीरो की भूमिका में वापस आया और फिल्म बनाई. हालांकि, ये अलग बात है कि मेरी फिल्म को मंच नहीं मिला.’

यह भी पढ़ेंः

Nora Fatehi ने किया ‘Buss it Challenge’ पर डांस, देखें Video



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments