Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Randhir Kapoor Shared Kareena Kapoor Khan Son Taimur Ali Khan And An...

Randhir Kapoor Shared Kareena Kapoor Khan Son Taimur Ali Khan And An Another Baby Photos


बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. करीना कपूर की डिलीवरी के वक्त उन्होंने सबसे पहले करीना-सैफ के दूसरे बेबी होने की पुष्टि उन्होंने ही की थी. दो दिन पहले उन्होंने तैमूर अली खान की शुरुआती फोटो के साथ एक बेबी की तस्वीर शेयर की.

रणधीर कपूर के इन तस्वीर वाले पोस्ट को देखकर फैंस को लगा कि ये तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर है. हालांकि रणधीर ने इस तस्वीर वाले पोस्ट को कुछ देर बाद ही डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक उनके लिए काफी देर हो चुकी थी. कई फैंस ने उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले चुके थे और कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

फोटो डिलीट होने के बाद कई फैंस लिए गए स्क्रीनशॉट को तैमूर और उसके छोटे भाई के नाम से कैप्शन देकर शेयर करने लगे. लोग मानने लगे कि ये करीना और सैफ का दूसरा बेबी है. लेकिन करीना कपूर की पीआर टीम ने इस तस्वीर को फर्जी बताया दिया है. करीना कपूर की पीआर टीम ने स्पॉटबॉय को इसकी पुष्टि की है. टीम ने कहा कि ये फर्जी तस्वीर है.

यहां देखिए रणधीर कपूर डिलीट किया हुआ पोस्ट-

फैंस को करना होगा इंतजार

इसक मतलब साफ है कि करीना कपूर इस बार बेटे का चेहरा फैंस को दिखाने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं. फैंस को भी करीना के दूसरे बेबी का चेहरा देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि करीना ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके दूसरे बेबी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी.

करीना ने नहीं दिखाया बेबी का चेहरा

करीना कपूर खान ने इस तस्वीर में बेबी को अपनी गोद में ले रखा है. एक हाथ से सेल्फी ले रही हैं. इस तस्वीर में उनके बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”ऐसा कुछ नहीं है जो महिलन नहीं कर सकतीं. सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं.”

ये भी पढ़ें-

Bhojpuri Song: हिट हुआ अक्षरा सिंह का ‘ Boyfriend बदलने का नया तरीका’, मिले 9 लाख से ज्यादा व्यूज

रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेफाली शाह ने शेयर किया ‘साइड इफेक्ट सॉन्ग’





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments