Thursday, April 15, 2021
Home Lifestyle Ram Setu Akshay Kumar Corona Test Jacqueline Fernandez-Nushrratt Bharuccha Isolated Before Covid-19...

Ram Setu Akshay Kumar Corona Test Jacqueline Fernandez-Nushrratt Bharuccha Isolated Before Covid-19 Test


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. अक्षय के बाद फिल्म के सेट पर मौजूद स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

फिल्म राम सेतु के क्रिएटिव डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कोरोना टेस्ट करवाया था क्योंकि वह मड आइलैंड पर अक्षय के साथ थे. हालांकि उनके कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है. ईटी टाइम्स के मुताबिक, फिल्म में अक्षय के साथ नजर आने वाली दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें कई मौकों पर अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. इसलिए शुरुआती सावधानी बरतते हुए उन्होंने आइसोलेशन में जाने का फैसला किया है.

45 जूनियर आर्टिस्ट भी पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

एक सूत्र ने बताया, ‘अक्षय कुमार ने राम सेतु के सभी अधिकारियों से बात की है और फिल्म के सेट पर काम कर रहे सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है. इसके अलावा सभी टीम मेंबर्स के वेलफेयर का भी ध्यान रखने के लिए कहा है.’

गौरतलब है कि सेट पर काम कर रहे 100 जूनियर आर्टिस्ट का टेस्ट हुआ था जिसमें 45 टेस्ट पॉजिटिव आया था. अक्षय फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं तो उन्होंने सभी को पूरी मदद करने का वायदा किया था. हालांकि फिल्म में काम कर रहे अन्य लोगों ने बताया था कि शूटिंग शुरू करने से पहले सभी कोरोना टेस्ट करवाया गया था, लेकिन उसके बावजूद ऐसा हुआ.

ये भी पढ़ें-

The Kapil Sharma Show: जब स्टेज पर हुआ Kangana Ranaut और मसाज क्वीन सपना का आमना-सामना, खूब लगे ठहाके

Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टली, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की निर्देशक रोहित शेट्टी की सराहना



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments