Friday, April 16, 2021
Home Crime Rajasthan Police Solved Murder Case In Alwar

Rajasthan Police Solved Murder Case In Alwar


अलवर: राजस्थान के अलवर में एक अप्रैल को हुई क्लर्क की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने क्लर्क की पत्नी को आरोपी ठहराया है. पड़ोसी देवर से संबंध होने का खुलासा भी पुलिस ने किया है. इसी संबंध की वजह से हत्या हुई है. पुलिस का कहना है कि पति को रास्ते से हटाने के लिए ऐसा किया गया है.

आरोपी महिला ने बैंक खाते से 4 लाख रुपए भी निकाले 

पुलिस ने बताया है कि हत्या की सुपारी के लिए आरोपी महिला ने बैंक खाते से 4 लाख रुपए भी निकाले थे. पुलिस ने बताया कि क्लर्क कृष्ण कुमार मोटरसाइकल से रोज की तरह ऑफिस जा रहे थे. उसी दौरान उसे स्कार्पियो से टक्कर मारी गई. यही नहीं कार का यू टर्न लेकर फिर उसपर गाड़ी चढ़ाई गई ताकि वह जिंदा न बच सके.

पुलिस का कहना था कि पति को महिला और देवर के संबंध के बारें में शक हो गया था. इसीलिए वो इसको रास्ते से हटाना चाहते थे. इसी के तहत साजिशकर्ताओं ने पहले गाड़ी खरीदी थी और इससे पहले भी उसे मारने के एक-दो प्रयास हुए थे. साथ ही कई बार रेकी भी की गई थी. साथ ही पत्नी ने ही आखिरी बार उसकी लोकेशन बताई थी.

अलग-अलग जगहों से सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं

पुलिस अब पूरे घटनाक्रम को समझने में लगी है. साथ ही अलग-अलग जगहों से सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं. इस पूरे मामले में कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है. मोबाइल फोन डीटेल आदि भी खंगाले जा रहे हैं. क्योंकि घटना से पहले कई कॉल्स का आदान प्रदान हुआ है.

इस घटना के बाद पूरे कुनबे में सनसनी फैली हुई है. किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि कोई महिला अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए इस तरह का कदम उठा सकती है. यही नहीं उसके लिए बैंक से पैसे निकाल कर सुपारी भी दे सकती है.

यह भी पढ़ें: 

राजस्थान: सुरक्षाकर्मियों की आंख में मिर्च फेंक एक साथ जेल से फरार हुए 16 कैदी

पॉर्न वीडियो मामले में नया मोड़, अब मानव तस्करी और गैंग रेप का भी लगा आरोप



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments