Wednesday, April 14, 2021
Home Lifestyle Pratik Gandhi Use To Sell Sim Cards, He Got Popularity After 15...

Pratik Gandhi Use To Sell Sim Cards, He Got Popularity After 15 Years


‘स्कैम 92’ इस वेब सीरीज में हर्षद मेहता के रोल को जिस अंदाज़ में प्रतीक गांधी(Pratik Gandhi) ने निभाया है वह देखते ही बनता है. इस वेब सीरीज में प्रतीक ने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना तो बनाया ही, साथ ही अब वह इंडस्ट्री के बड़े फिल्म मेकर्स की नज़रों में भी आ गए हैं. यही वजह है कि प्रतीक को इस समय ढ़ेरों प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं प्रतीक की लाइफ से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग किस्सों पर…

क्या आप जानते हैं कि एक समय प्रतीक प्रीपेड सिम कार्ड्स बेचने का काम किया करते थे ? जी हां, यह सच है. प्रतीक एक समय प्रीपेड सिम कार्ड बेचा करते थे फिर इन प्रीपेड सिम कार्ड्स को वह पोस्ट पेड करवाने का काम किया करते थे. यह काम प्रतीक अपने होमटाउन सूरत में करते थे.आज भले ही प्रतीक सफलता की उंचाई पर हैं पर बड़े पर्दे पर सक्सेस पाने के लिए प्रतीक को 15 सालों का वक्त लगा है.

कभी सिम कार्ड बेचा करते थे Pratik Gandhi, पॉपुलर होने में लगे 15 साल

आपको बता दें कि प्रतीक ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग में डिग्री ली हुई है. प्रतीक थियेटर को काफी पसंद हैं, वहीं बात की जाए उनके करियर के टर्निंग पॉइंट की तो वह उन्हें गुजरती फिल्म ‘रौंग साइड राजू’ से मिला था. 2016 में आई इस फिल्म को गुजराती भाषा की बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला था.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments