Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle One Dinner By Jaya Bachchan Changed Chemistry Of Amitabh Bachchan And Rekha...

One Dinner By Jaya Bachchan Changed Chemistry Of Amitabh Bachchan And Rekha Forever


एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के अफेयर के किस्से आज भी मशहूर हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसके बाद रेखा की लाइफ में ना सिर्फ भूचाल आ गया था बल्कि ख़बरों की मानें तो इसके बाद वह अमिताभ की लाइफ से भी हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो गई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन एक समय रेखा और अमिताभ के अफेयर की ख़बरों से बेहद परेशान हो उठीं थीं. ऐसे में एक एक दिन अमिताभ का किसी शूटिंग के सिलसिले में बाहर जाना हुआ, बस फिर क्या था जया ने झट से रेखा को घर पर खाना खाने के लिए बुलावा भेज दिया.

कहते हैं जया द्वारा इस प्रकार घर बुलाए जाने पर रेखा को लगा कि जया उन्हें खूब खरी खोटी सुनाएंगी. इसी डर में रेखा, जया के घर पहुंचीं लेकिन वहां उनकी खूब आवभगत हुई. कहते हैं जया और रेखा के बीच खूब बातचीत हुई और काफी हंसी मजाक भी हुआ लेकिन जब रेखा जाने लगीं तो जया ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद अमिताभ और रेखा का संबंध हमेशा के लिए टूट गया.

Jaya Bachchan के घर एक रात हुए डिनर ने हमेशा के लिए बदल दी थी Amitabh और Rekha की केमिस्ट्री

दरअसल, रेखा जब जाने लगीं तो जया ने कहा कि, ‘चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोडूंगी’. जया का इतना कहते ही रेखा समझ चुकी थीं कि आज के बाद उनकी जया और अमिताभ की लाइफ में सब बदल चुका है.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments