Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle Neliima Azeem Said On Her Divorce- Shahid Was Just 3.5 Years Old...

Neliima Azeem Said On Her Divorce- Shahid Was Just 3.5 Years Old When I Separated From Pankaj Kapoor | अपने तलाक पर बोली Neliima Azeem कहा


नीलिमा अजीम ने अपने पहले पति पंकज कपूर से तलाक के बारे में बात की है. तलाक के वक्त उनका बेटा शाहिद कपूर सिर्फ साढ़े तीन साल का था. नीलिमा ने कहा कि ये शाहिद के लिए माहौल में बड़ा बदलाव नहीं था. शाहिद दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर पर पैदा हुए थे और अपने जीवन के शुरुआती साल बिताए थे. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने के लिए पंकज अपने बेटे के जन्म से पहले ही मुंबई चले गए थे.

नीलिमा अजीम बताती हैं, ‘शाहिद कपूर का जन्म दिल्ली में हुआ था. जब मैं अपने माता-पिता के साथ रह रही थी क्योंकि पंकज काफी पहले निकल चुके थे. पंकज कपूर फिल्मों और टेलीविजन में अपनी किस्मत आजमाना चाहता थे. मैंने उनका समर्थन किया था क्योंकि मुझे लगा कि वो एक बहुत ही प्रतिभाशाली इंसान है जो अपनी पूरी क्षमता का पता लगाने का हकदार था. मेरी गर्भावस्था के दौरान मेरे माता-पिता और मेरे भाई ने मेरा पूरा ध्यान रखा. बाद में जब शाहिद का जन्म हुआ तब हम उनके घर में मेरे माता-पिता के साथ थे.

आगे उन्होंने कहा, ‘पंकज और मेरे पास घर नहीं था. शाहिद वहां दिल्ली में हमारे साथ रहने के आदी थे. साल 1981 में शाहिद कपूर को जन्म दिया था.’ वहीं शादी के लगभग 5 साल बाद यानी साल 1984 में पंकज कपूर और नीलिमा ने अगल होने का फैसला कर लिया. तब शाहिद कपूर महज 3.5 साल के ही थे. नीलिमा ने शाहिद कपूर की परवरिश सिंगल मदर होते हुए ही की.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments