Thursday, April 15, 2021
Home Lifestyle Mira Rajput Shares Seasonal Detox Plan By Fasting On Navratri, Shahid Kapoor...

Mira Rajput Shares Seasonal Detox Plan By Fasting On Navratri, Shahid Kapoor Gives This Reaction | Mira Rajput नवरात्रि पर रखना चाहती हैं 9 दिन उपवास, पति शाहिद कपूर ने कहा


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फैन्स की फेवरेट बॉलीवुड जोड़ियों में से एक हैं. दोनों अपने बेशुमार प्यार को कई बार सोशल मीडिया पर भी दिखाते हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. मीरा ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह नवरात्रि पर उपवास करके “सीजनल डिटॉक्स” का प्लान बना रही हैं. मीरा के पोस्ट पर सबसे पहले रिएक्शन देने वालों में शाहिद कपूर भी शामिल थे. शाहिद कपूर को विश्वास नहीं हुआ कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत को डिटॉक्स की जरूरत है.

मीरा ने एक वीडियो पोस्ट शेयर की, जिसमें डिटॉक्स पर अपने व्यूज के बारे में बताया . मीरा ने कहा ” फ्रेंड्स मैं इस बदलते मौसम में सीजनल क्लीननेस का प्लान बना रही हूं. यह ट्रेडिशनल नवरात्र का मेरा वर्जन है. लेकिन मैं इसे हेल्थ बेनिफिट्स और इसके डिटॉक्स गुणों के लिए अपना रही हूं.” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इससे पहले उन्होंने लंबा उपवास कभी नहीं किया है. 13 अप्रैल से शुरू होने वाले नवरात्रि से उपवास शुरू किया जाएगा.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कल शाम 8 बजे से आप आयुर्वेद डॉक्टर के साथ चैट लाइव देख सकते हैं और आप सभी एक आसान 9 डे डेटॉक्स प्लान में मेरी पहल के साथ शामिल हो सकते हैं. आप इसे मेरे साथ अपने घर पर ठीक से कर सकते हैं. नवरात्र मूल रूप में एक ग्लैम बदलाव हो रहा है. हम सभी स्वयं डिटॉक्स कर सकते हैं. “

यूजर्स ने की तारीफ

शाहिद ने कमेंट किया कि “क्यों किसी को इस तरह से क्लीननेस जरूरत है.” एक फैन जवाब दिया, “शाहिद, क्योंकि वह मीरा कपूर है.” दूसरे ने पोस्ट पर कमेंट किया, “वास्तव में आपकी पोस्ट को एप्रिशिएट करता हूं. आपके सभी इंटरव्यू इंफोर्मेटिव थे. नया वीडियो देखने के लिए कल लॉगिन करेंगे. ऑल द बेस्ट.” शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें-

‘मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं’, जब पहली बार अपने पापा से Nora Fatehi ने कही थी ये बात तो मिला था ऐसा जवाब

The Kapil Sharma Show: ‘सपना’ से लेकर ‘बच्चा यादव’ तक, ये 4 लेखक बनाते हैं किरदार को मज़ेदार





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments