Monday, August 2, 2021
Home Lifestyle Krk Suwar Song Against Mika Singh Blocked By Youtube And Channel Blocked...

Krk Suwar Song Against Mika Singh Blocked By Youtube And Channel Blocked For A Week


बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह और कमाल आर खान के बीच चला विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. हाल में कमाल आर खान ने मीका सिंह के ‘केआरके कुत्ता’ के जवाब में अपने यूट्यूब चैनल पर सॉन्ग लॉन्च किया था. लेकिन इस सॉन्ग का उन्हें और उनके यूट्यूब चैनल को खामियाजा भुगतना पड़ा है. यूट्यूब ने उनके सॉन्ग पर प्लेटफॉर्म की नियमों का उल्लंघन बताया है. 

यूट्यूब ने इस सॉन्ग में ‘हैरासमेंट और बुलिंग’ होने का आधार बताते हुए केआरके के इस गाने को प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. इतना ही नहीं यूट्यूब एक हफ्ते तक के लिए केआरके चैनल को ब्लॉक कर दिया है. केआरके के सॉन्ग सोमवार को यूट्यूब पर लॉन्च हुआ था. सॉन्ग का टाइटल ‘सुअर’ था. दोनों के बीच उस वक्त विवाद शुरू हुआ जब सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का आरोप लगाया. इसमें मीका ने सलमान खान का पक्ष लिया था.

यूट्यूब पर लगाए पक्षपात के आरोप

यूट्यूब की इस कार्रवाई पर केआरके ने आपत्ति जताई है और उस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. केआरके ने सोमवार को ट्वीट किया, “अब यह साबित करने के लिए मेरे पास सभी सबूत हैं कि आप अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं. सैकड़ों लोगों ने अपने वीडियो में मेरे फोटो और वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया है लेकिन आपने कभी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की.

एक हफ्ते तक नहीं डाल सकेंगे नया कंटेंट

केआरके ने आगे लिखा, “इसका मतलब है कि आप सीधे मुझे परेशान करने में उनकी मदद करते हैं.” उन्होंने यूट्यूब से आए मेल का एक स्क्रीनशॉट भी इस ट्वीट में शामिल किया है, जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई है कि उनके चैनल के कंटेंट को एक हफ्ते तक अपलोड करने से रोक दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-

Rahul Vaidya Wedding Date: दिशा परमार से जल्द शादी करेंगे राहुल वैद्य, शादी की तारीख को लेकर हुआ ये खुलासा

Beast Second Look: बर्थडे पर एक्टर विजय का फैंस को तोहफा, रिलीज किया फिल्म Beast का नया पोस्टर





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments