Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Kangana Ranaut Again Targeted The Movie Mafia Said Stars Like Akshay Kumar...

Kangana Ranaut Again Targeted The Movie Mafia Said Stars Like Akshay Kumar Secretly Call Me | Kangana Ranaut ने फिर साधा मूवी माफिया पर निशाना, कहा


बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाली बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का बहुत गहरा नाता है. वो हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती है. यही वजह है कि लोग उन्हें बड़ी ही आसानी से टारगेट कर लेते हैं. हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए है. कंगना ने मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए बताया कि, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेटली कॉल करते हैं.

अक्षय जैसे स्टार्स फोन पर करते हैं मेरी तारीफ

वहीं अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने भी जवाब दिया है. कंगना ने लिखा कि, बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे  कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी. उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते. मूवी माफिया का आतंक.

कंगना ने दिया मूवी माफिया को जवाब

आपको बता दें कि कंगना ने ये खुलासा स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के बाद किया है. अनिरुद्ध ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया था.जिसमें उन्होंने कंगना की खूब तारीफ की थी. दरअसल  अनिरुद्ध ने एक यूजर की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा था कि, कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस है.

लोग मुझे बनाते हैं टारगेट

वहीं कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा कि, काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए. क्योंकि अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं.

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग पूरी की

पोंजी स्कीम में गिरफ्तार हुए हॉलीवुड एक्टर ज़ैक एवरी, मल्टी-मिलियन डॉलर की धोखाधड़ी का आरोप

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments