Wednesday, April 14, 2021
Home Lifestyle Jeetendra And Hema Malini Would Have Been Married Had Dharmendra Not Gatecrashed...

Jeetendra And Hema Malini Would Have Been Married Had Dharmendra Not Gatecrashed Their Secret Wedding


वेटरन एक्टर जितेंद्र (Jitendra) बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक थे. जितेंद्र ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी कम चर्चा में नहीं रही.जितेंद्र का सबसे चर्चित अफेयर हेमा मालिनी के साथ हुआ. दोनों की प्रेम कहानी शादी के मंडप तक पहुंच गई लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद इनकी शादी हमेशा हमेशा के लिए टूट गई. हेमा ने अपनी बायोग्राफी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में इस बारे में बताया है.

उन्होंने कहा है कि उनके पेरेंट्स बिलकुल नहीं चाहते थे कि वो शादीशुदा धर्मेंद्र को डेट करें. दूसरी तरफ जितेंद्र को हेमा अच्छा दोस्त मानती थीं लेकिन जितेंद्र के मन में हेमा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर था. हालांकि वह उस समय शोभा कपूर को डेट कर रहे थे. हेमा के पेरेंट्स ये बात जान चुके थे कि जितेंद्र हेमा को लाइक करते हैं इसलिए उन्होंने धर्मेंद्र से उनका पीछा छुड़ाने के लिए जितेंद्र और हेमा की शादी की प्लानिंग की. सीक्रेट वेडिंग के लिए हेमा और जितेंद्र का परिवार चेन्नई पहुंच गया. एक अखबार को इस बात की भनक लग गई और ये फ्रंट पेज न्यूज बन गई.

Jitendra-Hema Malini की प्रेम कहानी के विलेन बन गए थे Dharmendra, तुड़वा दी थी शादी

धर्मेंद्र इस न्यूज को पढ़ आग बबूला हो उठे और वह जितेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा को लेकर शादी के मंडप तक जा पहुंचे. नशे में धुत धर्मेंद्र ने ये शादी तुड़वाकर ही दम लिया. बाद में हेमा की शादी धर्मेंद्र तो जितेंद्र की शादी शोभा कपूर से हुई जो तब ब्रिटिश एयरवेज में एयर होस्टेस हुआ करती थीं.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments