Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Irrfan Khan Used To Think That Tabu Was His Screen Soulmate

Irrfan Khan Used To Think That Tabu Was His Screen Soulmate


एक्ट्रेस तब्बू(Tabu) और दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान(Irrfan Khan) बॉलीवुड के दो ऐसे स्टार्स हैं जिनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए कम होगा. इन दोनों की जोड़ी जिस भी फिल्म में नज़र आई देखने वालों के मुंह से बस एक ही शब्द निकला लाजवाब… मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान तब्बू को अपनी ‘स्क्रीन सोल्मेट’ मानते थे. आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं तब्बू और इरफ़ान खान की ज़बरदस्त एक्टिंग से सजी कुछ फिल्मों पर…

द नेमसेक : साल 2006 में आई फिल्म ‘द नेमसेक’ झुम्पा लाहिड़ी के नॉवेल पर बेस्ड थी. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े (इरफ़ान -तब्बू) की इर्दगिर्द घूमती है जिसकी लाइफ शादी के बाद पूरी तरह से बदल जाती है.

मकबूल : साल 2003 में आई बॉलीवुड की लीजेंड्री फिल्मों में से एक मकबूल में भी तब्बू और इरफ़ान की जोड़ी नज़र आई थी. फिल्म में तब्बू और इरफ़ान की एक्टिंग देखने लायक थी. आपको बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ कमाल नहीं दिखा सकी हो लेकिन इसकी तारीफ खूब हुई थी.

Tabu को अपनी ‘स्क्रीन सोलमेट’ कहते थे Irrfan Khan, दोनों ने साथ-साथ किया था इन बेहतरीन फिल्मों में काम

लाइफ ऑफ़ पाई : साल 2012 में आई फिल्म लाइफ ऑफ़ पाई में भी तब्बू और इरफ़ान मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में इन दोनों की एक्टिंग कुछ ऐसी है कि इनसे आपकी नज़रें शायद ही हटें. आपको बता दें कि इस फिल्म की तारीफ कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में हुई है.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments