Sunday, April 18, 2021
Home Sport IPL 2021 Update Chennai signed Australian fast bowler Jason Behndorf, made IPL...

IPL 2021 Update Chennai signed Australian fast bowler Jason Behndorf, made IPL debut for Mumbai against CSK in 2019 | चेन्नई ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेहरनडोर्फ को साइन किया, 2019 में मुंबई की तरफ से CSK के खिलाफ ही किया था IPL डेब्यू


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2021 Update Chennai Signed Australian Fast Bowler Jason Behndorf, Made IPL Debut For Mumbai Against CSK In 2019

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नई19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जेसन  बेहरनडोर्फ दूसरी बार IPLम�

ऑस्ट्रेलियन फास्ट बॉलर जेसन बेहरनडोर्फ IPLमें चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने हमवतन जोश हेजलवुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया है। उन्होंने IPL में अपना डेब्यू मैच 2019 में सीएसके के खिलाफ मुंबई इंडियंस की ओर से खेला था।

हेजलवुड ने IPL-के 14वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने परिवार के साथ समय बिताने के लिए यह फैसला लिया। उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया था। वे IPL से नाम वापस लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के तीसरे खिलाड़ी थे। इससे पहले जोश फिलिप और मिचेल मार्श ने भी नाम वापस ले लिया था। हेजलवुड ने IPL में पिछले साल ही चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से डेब्यू मैच खेला था। उन्होंने तीन मैचों में 1 विकेट लिया था।

दूसरी बार IPLमें खेलेंगे बेहरनडोर्फ
जेसन बेहरनडोर्फ दूसरी बार IPLमें खेलेंगे। वे 2019 में मुंबई इंडियंस की ओर खेल चुके हैं। उन्होंने उस समय खेले 5 मैचों में 5 विकेट लिए थे।

ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे और टी-20 में खेल चुके हैं
बेहरनडोर्फ ऑस्ट्रेलिया की ओर से 11 वनडे और 7 टी-20 में खेल चुके हैं। उन्होंने 11 वनडे में 16 विकेट और टी-20 में 7 विकेट लिए हैं।

अगस्त से जनवरी तक बायो-बबल में रहे हेजलवुड
30 साल के हेजलवुड अगस्त 2020 से जनवरी 2021 तक कई बायो-बबल का हिस्सा रहे थे। पिछले साल अगस्त से लेकर नवंबर तक उन्हें IPL के लिए दुबई में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना पड़ा था। इसके बाद दिसंबर-जनवरी में भारत के खिलाफ सीरीज के लिए बायो-बबल में रहना पड़ा था।

आने वाले इंटरनेशनल टूर्नामेंट के लिए फिट रहने के लिए नाम वापस
हेजलवुड ने कहा था कि आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया को और भी कई इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। इसलिए वे मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 10 महीने बायो-बबल और क्वारैंटाइन में गुजार कर थक चुका हूं। इसलिए आराम करने का सोचा। मैं अगले 2 महीने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही समय गुजारना चाहता हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments