Wednesday, April 14, 2021
Home Sport IPL 2021; Jos Buttler | Rajasthan Royals Jos Buttler Working Out With...

IPL 2021; Jos Buttler | Rajasthan Royals Jos Buttler Working Out With His Daughter Georgia Rose | 2 साल की बेटी की मदद से वर्कआउट कर रहे इंग्लिश प्लेयर जोस बटलर, राजस्थान टीम ने वीडियो शेयर किया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के प्लेयर जोस बटलर अपनी बेटी के साथ होटल के रूम में वर्कआउट करते हुए।

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारी में जुट गए हैं। वे मुंबई में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के प्रैक्टिस कैंप में शामिल हैं। साथ ही होटल के रूम में भी वर्कआउट कर रहे हैं। ऐसा ही एक उनका वीडियो टीम मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

वीडियो में बटलर अपनी बेटी जॉर्जिया के साथ रूम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। कैप्शन में हल्ला बोल और रॉयल फैमिली जैसे शब्द हैशटैग के साथ लिखे।

राजस्थान टीम का पहला मैच 12 अप्रैल को
IPL का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा। राजस्थान टीम अपना पहला मुकाबला 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

8 टीमें फाइनल समेत 60 मुकाबले खेलेंगी
14वें सीजन में सभी 8 टीमें 52 दिन में फाइनल समेत 60 मुकाबले खेलेंगी। सभी मुकाबले 6 शहरों अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में होंगे। फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

पहली बार ऐसा हो रहा है कि देश में टूर्नामेंट होने के बावजूद कोई भी टीम अपने घर में मैच नहीं खेलेगी। यानी कि कोलकाता का मैच कोलकाता और मुंबई का मैच मुंबई में नहीं होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments