Thursday, April 15, 2021
Home Sport Indian Divyang Cricket Council will be included in the opening ceremony; Secretary...

Indian Divyang Cricket Council will be included in the opening ceremony; Secretary Ravi Chauhan said- ‘The invitation from the BCCI to the Federation is respect for thousands of disabled cricketers. | भारतीय दिव्यांग क्रिकेट परिषद ओपनिंग सेरेमनी में होगी शामिल; सेक्रेटरी रवि चौहान बोले- BCCI की तरफ से फेडरेशन को निमंत्रण हजारों दिव्यांग क्रिकेटरों के प्रति सम्मान है


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Indian Divyang Cricket Council Will Be Included In The Opening Ceremony; Secretary Ravi Chauhan Said ‘The Invitation From The BCCI To The Federation Is Respect For Thousands Of Disabled Cricketers.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL-14 के उद्घाटन समारोह के लिए दि�

IPL-14वें सीजन के उद्घाटन मैच में पहली बार दिव्यांग क्रिकेट काउंसिल के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। IPL का पहला मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। डिफ्रेंटली एबल्ड क्रिकेट काउंसिल ऑफ इंडिया (डीसीसीआई) की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह की ओर से IPL-14 के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। डीसीसीआई के अध्यक्ष महंतेश जीके ने इसके लिए जय शाह का आभार व्यक्त किया।

पांच सदस्य लेंगे भाग
उन्होंने कहा कि हम वर्ल्ड के सबसे बड़े टी 20 टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का निमंत्रण देने के लिए जय शाह के आभारी हैं। वे शुरुआत से ही विभिन्न वर्गों के क्रिकेट को प्रोत्साहित करते रहे हैं और उनको बढ़ावा देने के लिए कदम उठाते रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके अलावा, उपाध्यक्ष सुमित जैन, महासचिव रवि चौहान, कोषाधयक्ष जॉन डेविड के अलावा रिटायर्ड अभय प्रताप सिंह उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए जाएंगे।

सेक्रेटरी रवि चौहान- हजारों दिव्यांग क्रिकेटर गौरवान्वित
डीसीसीआई के सेक्रेटरी रवि चौहान ने कहा, ‘BCCI सेक्रेटरी की तरफ से फेडरेशन को निमंत्रण हजारों दिव्यांग क्रिकेटरों के प्रति सम्मान है। बेशक समारोह में पांच सदस्य भाग लेंगे, लेकिन इससे देशों के हजारों दिव्यांग क्रिकेटर अपने को गौरवान्वित महसूस करेंगे। हम BCCI सेक्रेटरी के दिव्यांग क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए आभार व्यक्त करते हैं। उम्मीद है कि भविष्य में भी उनका सहयोग हमारे फेडरेशन को मिलता रहेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments