Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle I Want To Become An Actress When Nora Fatehi Had Said This...

I Want To Become An Actress When Nora Fatehi Had Said This To Her Father For The First Time, Know What She Got The Answer


नोरा फतेही(Nora Fatehi) किस्मत से बेहतरीन डांसर बन गई हैं. आज शायद ही कोई होगा जो उनके डांस के जलवों से बच पाया हो. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोरा डांसर नहीं बल्कि शुरुआत से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. ये सपना उन्होंने तब देखा था जब उनकी उम्र 8 साल की थी. लेकिन उनके सपने को कुचलने की हर किसी ने कोशिश की. पर वो कहते हैं जो किस्मत में लिखा हो उसे भला कौन टाल सकता है. वहीं जब नोरा ने पहली बाअपर ने पापा को एक्ट्रेस बनने की बात कही थी तो उन्हें ऐसा जवाब मिला था कि उनके सभी सपने वहीं चकनाचूर हो गए थे. 

8 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बनने का कर लिया था फैसला

(Photo Credit: @norafatehi Instagram)

एक इंटरव्यू में नोरा फतेही ने बताया था कि जब वो 8 साल की थीं तब फिल्मों को देखते देखते उनके मन में एक्ट्रेस बनने का ख्याल आया था. तब उन्होंने ये बात अपने पापा से कही थी. उन्होंने अचानक ही कह दिया था कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं लेकिन जैसे ही नोरा ने ये कहा तो तुरंत ही उनके पापा ने उन्हें टोकते हुए कहा था कि आइंदा ये बात कभी मत कहना. तुम डॉक्टर बनो, टीचर बनो या फिर वकील. लेकिन एक्ट्रेस बनने की बात दिल से निकाल दो. तब नोरा काफी छोटी थी तो उन्होंने घरवालों की बात मान ली थी. 

बड़े होने के बाद भी चढ़ा रहा एक्टिंग का भूत

कहते हैं हुनर छिपाए नही छिपता. नोरा में डान्सिंग और एक्टिंग का हुनर पहले से ही था. लिहाज़ा जब वो बड़ी हुई तो वो मनोरंजन जगत की ओर आकर्षित होने लगीं. लेकिन हर किसी ने उनके पांव में बेड़ियां डालनी चाही. आखिरकार नोरा ने फैसला ले ही लिया और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों में जीने के लिए भारत आ गईं. हालांकि यहां उनका सफर आसान तो नहीं था लेकिन आज नोरा अपनी मंजिल को हासिल कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ेंः बड़ी दिलचस्प थी Vindu और Farah की प्रेम कहानी, Tabu ने करवाई थी पहली मुलाकात



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments