Monday, April 19, 2021
Home Crime Haryana: Murder In Bahadurgarh | मासूम बच्चों के सामने कर दिया कत्ल,...

Haryana: Murder In Bahadurgarh | मासूम बच्चों के सामने कर दिया कत्ल, महिला पर चाकू से किए 10 वार


नई दिल्ली: हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने शादीशुदा महिला की चाकू से गोद कर हत्या कर दी है. इस वारदात को महिला के दो बच्चों के सामने अंजाम दिया गया. घटना के पीछे प्रेम संबंध को कारण बताया जा रहा है. साथ ही घटना सीसीटीवी में भी कैद हो चुकी है.

जिस समय हत्यारा खूनी खेल कर रहा था, दो मासूम बच्चे चीख रहे थे

पुलिस का कहना है कि जिस समय हत्यारा खूनी खेल कर रहा था. दो मासूम बच्चे चीख रहे थे. लेकिन, उसपर कोई फर्क नहीं पड़ा. मृतिका का पहचान प्रियंका के रूप में हुई है. जब बच्चों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो मामले की खुलासा हो सका. पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी.

खून से लथपथ प्रियंका को सभी लोग मिलकर अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. डाक्टरों के मुताबिक महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे. पुलिस के मुताबित मृतक महिला का पति रेलवे में नौकरी करता है. इस बीच उसकी पत्नी का संबंध पड़ोसी जितेंद्र से हो गया था. सुधीर और प्रियंका के बीच इसे लेकर विवाद भी रहता था.

 सुधीर ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगा रखे थे, वारदात कैद हो गई है

यही कारण है कि सुधीर ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगा रखे थे. हत्या की वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने फूटेज अपने कब्जे में ले लिया है. मृतिका के मायके वालों को बयान भी दर्ज किए गए हैं. इस बीच मायके वालों ने पति को ही दोषी बता दिया है. बहरहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करने में लगी है.

इन सब के बीच मासूम बच्चों को गहरा मानसिक आघात पहुंचा है. वह गहरे सदमे में हैं. पुलिस का कहना है कि उन्हें भी सहायता दी जाएगी जिससे वे स्वस्थ हो सकें.

यह भी पढ़ें: 

एमपी: सात साल बाद मिलीं चार ‘लापता’ बच्चियां, DNA टेस्ट मैच के बाद पुष्टि

मध्य प्रदेश में पकड़ा गया 8वीं पास ‘हैकर’, लड़की को कर रहा था ब्लैकमेल



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments