Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Hansal Mehta Want Coffee With Kangana Ranaut After Pandemic Actress Says You...

Hansal Mehta Want Coffee With Kangana Ranaut After Pandemic Actress Says You Will Be Bhakt Soon | कंगना रनौत के साथ कॉफी पीना चाहते हैं हंसल मेहता, एक्ट्रेस बोलीं


फिल्ममेकर हंसल मेहता और अभिनेता कंगना रनौत ने मेहता के बीच ट्विटर पर एक बार भी तकरार हुई. इन दोनों के बीच ये तकरार हंसल मेहता के एक ट्वीट को लेकर हुई. इस ट्वीट में हंसल मेहता ने सवाल उठाया थकि कि क्या महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस मामले को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगने वाला है. कंगना ने हंसल मेहता के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि मेहता भी ‘भक्त’ बन जाएंगे.

दरअसल, हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा,”क्या हम महाराष्ट्र में बहुत जल्द राष्ट्रपति शासन लगते हुए देखने वाले हैं?” कंगना रनौत ने हंसल मेहता के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा कि हंसल भी बहुत जल्दी ‘संघी’ बन जाएंगे. आपका भी मेरी तरह इन लिब्रुज से मोहभंग हो जाएगा.

जल्द संघी बनेंगे हंसल मेहता

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा,”आदर्श रूप से हमें लगाना चाहिए, हंसल सर बहुत जल्द आप भी एक संघी होंगे, आप एक तर्कसंगत व्यक्ति हैं, जब आपका मेरी तरह इन लिब्रुज से मोहभंग हो जाएगा तो आपके दिल में कमल खिल जाएगा और आप एक भक्त हो जाएंगे. तब हम एक साथ सदगुरु आश्रम या कैलाश की तीर्थयात्रा पर एक साथ जाएंगे.”

साथ में कॉफी पीएंगे दोनों

इसके तुरंत बाद कंगना रनौत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हंसल मेहता ने कंगना से कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बाद दोनों साथ कॉफी पीएंगे. इस पर कंगना ने कहा,”बिल्कुल… आपके ह्यूमर और फूड को काफी मिस करती हूं.”

पहले लिब्रु थीं कंगना

लेकिन कंगना का एक ट्वीट में काम कहां चलता हैं. उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा,”आप भी जानते हैं कि मैं भी एक लिब्रु थी, यहां तक कि आपके साथ मैंने रवीश को इंटरव्यू दिया लेकिन मुझे क्रूरता और अलगाव का सामना करना पड़ा था. प्रतिभा का भंडार होने के बावजूद मुझे जेल में डालने की कोशिश की, मुझे पागल घोषित कर दिया. उस दौरान भारत सरकार ने मुझे एक कैंपेन में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाने की पेशकश की.”

शिवसेना ने धमकाया

कंगना ने आगे लिखा,”यहां तक कि जब शिव सेना ने मुझे धमकाया, उन्होंने मुझे सुरक्षा दी, मैं उन्हें सच्चा सुप्रीम फेमिनिस्ट और बोलने की स्वतंत्रता और उदारवादी मूल्यों के चैंपियन के तौर पर देखती हूं… जल्द या बाद में आपको भी इसका एहसास होगा.”

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में लगे आंशिक लॉकडाउन पर भड़के Karan Patel, कहा- ये ‘मूर्खता’ और ‘संवेदनहीनता’ से भरा फैसला

The Big Bull : अमिताभ बच्चन को पसंद आई बेटे Abhishek Bachchan की फिल्म, जया और ऐश्वर्या अभी नहीं देखी





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments