Wednesday, April 14, 2021
Home Lifestyle Govinda Beats Corona Virus Recover Bollywood Actor ANN

Govinda Beats Corona Virus Recover Bollywood Actor ANN


मुंबई: कोरोना का शिकार होने वाली बॉलीवुड हस्तियों में जाने माने अभिनेता गोविंदा का नाम भी जुड़ गया था. पिछले हफ्ते गोविंदा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते उन्हें होम क्वारंटीन होना पड़ा था लेकिन अब अच्छी खबर यह है कि गोविंदा ने कोरोना को मात दे दी है और उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

गोविंदा ने एबीपी न्यूज़ को जारी किए गए एक बयान में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मेरा टेस्ट निगेटिव आया है. मैंने RT-PCR टेस्ट के साथ-साथ CT स्कैन भी करवाया ताकि किसी तरह की कोई शंका बाकी न रहे. अब मुझमें कोरोना का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं है.’ गोविंदा ने यह भी बताया कि होम क्वारंटीन के दौरान खाली समय में उन्होंने क्या कुछ किया. उन्होंने इस दौरान कई किताबें पढ़ने और फिल्में देखनी की बात कही.

शुक्रिया अदा किया

गोविंदा ने कहा, ‘मैं अब डॉक्टरों के निर्देशों के मुताबिक नियमित अंतराल पर आराम करूंगा. मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रगुजार हूं, जिनकी असीम शुभकामनाओं और दुआओं के चलते ही मैं कोरोना वायरस को इतनी जल्दी हराने में कामयाब हो पाया. मैं अपनी मेडिकल टीम का भी शुक्रिया अदा करता हूं.’

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने गोविंदा की पत्नी सुनीता भी कोरोना वायरस का शिकार हो गईं थीं, जो पूरी तरह से ठीक हैं. मगर सुनीता की 78 वर्षीय मां सरिता शर्मा फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और घर में ही उनका इलाज चल रहा है. गोविंदा ने ठीक होने के बाद अपने सभी चाहने वालों से कोरोना के इस माहौल में जरूरी एहतियात बरतने की भी अपील की है.

यह भी पढ़ें:
गोविंदा को पहले से थे कोरोना के लक्षण, पत्नी सुनीता बोलीं- उन्हें हल्का दर्द और जुकाम है



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments