Thursday, April 15, 2021
Home Lifestyle Drama Queen Rakhi Sawant Feels Fear From Corona Virus Covid 19 Watch...

Drama Queen Rakhi Sawant Feels Fear From Corona Virus Covid 19 Watch This Viral Video | डांस क्लास के बाहर पैपराज को देख राखी सावंत बोलीं


ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं. इसके बाद से राखी का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिला है. राखी अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए वेट कम करने पर भी जोर दे रही हैं, लेकिन अब वह ये जानकर शॉक्ड हो गई हैं कि मुंबई में जिम, स्विमिंग पूल बंद हो गए हैं. पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है.

इसमें पैपराजी उनसे पूछते हैं कि आप कैसी हो? तो राखी शॉक होकर उनसे पूछती हैं, ‘मेरा ड्राइवर खबरी है क्या? आप लोगों को खबर कहां से मिलती है.’ राखी तस्वीरें क्लिक करवाती हैं और पैपराजी से भी मास्क लगाने की अपील करती हैं. राखी कहती हैं कि मास्क न लगाने वाले लोगों के कारण ही कोरोना इतना बढ़ गया है. राखी बताती हैं कि वह जहां जुम्बा सीखने आती हैं वो बंद हो गई है.

राखी कहती हैं कि जिंदगी खराब हो गई है. अब कहां जाएं. अब ऐसे में राखी अपना प्लान भी बताती हैं. वह कहती हैं कि वह कथक डांस करने पर विचार कर रही हैं. मजाक करते हुए राखी कहती हैं कि मैं अपने कथक डांस से पूरी बिल्डिंग हिला दूंगी और जिनको भी कोरोना होगा वो ठीक हो जाएगी.

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पहले उनकी अंग्रेजी बेहद कमजोर थी. हालांकि बाद में उन्होंने इसे ठीक करने के लिए बहुत मेहनत की थी. राखी ने कहा था कि लोग उनकी खराब अंग्रेजी का मजाक उड़ाते थे. राखी सावंत ने कहा था, एक समय था कि लोग मेरे खराब चेहरे और बॉडी को भी मजाक उड़ाने की चीज समझते थे. फोटोग्राफर्स मेरी तस्वीर खींचने से भी मना कर देते थे.’

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन ने शेयर की सोते हुए तस्वीर, यूजर्स ने पूछा- क्लिक किसने की?

फोर्ब्स बिलेनियर्स की लिस्ट में शामिल हुईं किम कर्दाशियां, जानिए कितनी बड़ी संपत्ति





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments