Friday, April 16, 2021
Home Crime Delhi Police Arrested 2 Criminal Who Used Monkeys For Crime

Delhi Police Arrested 2 Criminal Who Used Monkeys For Crime


नई दिल्ली: देश की राजधानी में पुलिस ने ऐसे शातिर लुटेरों को पकड़ा है जिनकी कारस्तानी सुन आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल यह गिरोह बंदरों का डर दिखाकर लोगों को लूटा करता था. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही दो बंदर भी बरामद किए हैं. बंदरों को वाइल्ड लाइफ एसओएस के हवाले कर दिया गया है.

दो मार्च को इस बाबत एक लिखित शिकायत पुलिस को मिली 

पुलिस के मुताबित दो मार्च को इस बाबत एक लिखित शिकायत पुलिस को मिली थी. इसमें कहा गया था कि दो शातिर लोग अपने बंदरों को शिकार शख्स पर छोड़ देते हैं. बंदर उन्हें परेशान करता है और इसी बीच अफरा तफरी के माहौल में उसे डरा कर पैसे ऐंठ लेते हैं.

यह घटना दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुरबेरी इलाके की है. बंदरों का डर दिखाकर आरोपियों रुपए नकद छीने थे. पुलिस ने बताया कि इस तरह की घटनाओं की सूचना पहले भी मिली थी. इसी क्रम में पुलिस टीम जांच में लगी हुई थी. यह तरीका काफी चौंकाने वाला था.

किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है

जानकारों का कहना है कि पहले तो इस बारे में किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है. अपराधियों ने बंदर को इस कदर ही ट्रेंड किया था कि वो लोगों को परेशान करे. इसबीच वो यह जताएंगे कि अगर शिकार व्यक्ति ने पैसे नहीं दिए तो बंदर उसपर हमला कर देगा. पैसे लेकर वो फरार हो जाते थे.

अब पुलिस इस तरह के अन्य लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है. साथ ही यह भी पूछताछ की जा रही है कि इन लोगों ने किस इलाके में किन-किन को शिकार बनाया है. फिलहाल पुलिस दोनों पर कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी कर रही है.

यह भी पढ़ें: 

डोनेशन के नाम पर रिश्वत लेते हुए पकड़ी गईं कालेज प्रिंसिपल, क्लर्क भी धराया

हरियाणा: विधवा भाभी पर थी बुरी नजर, मना किया तो मार डाला



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments