Tuesday, April 13, 2021
Home Lifestyle Coroana Positive Aditya Narayan Gave The Health Update, Said - Severe Pain...

Coroana Positive Aditya Narayan Gave The Health Update, Said – Severe Pain In The Body And Tears In The Eyes | आदित्य नारायण ने बयां किया कोरोना का दर्द, कहा


कोरोना संक्रमण एक बार फिर देश में तेजी से बढ़ रहा है. देश के कई राज्यों में रिकॉर्ड तोड़ मामले दर्ज किए जा रहे हैं. वहीं महाराष्ट्र राज्य में तो कोरोना संक्रमण एक बार फिर बेकाबू हो चुका है. आम लोग ही नहीं बॉलीवुड के एक के बाद एक कई सितारों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबरे आ रही हैं. कोरोना संक्रमित पाए गए बॉलीवुड स्टार की लिस्ट में अब तक रणबीर कपूर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, गोविंदा, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर विक्की कौशल और आदित्य नारायण शामिल हो चुके हैं.

कोरोना की वजह से पूरे शरीर में तेज दर्द है- आदित्य

वहीं कोरोना की चपेट में आए आदित्य नारायण की हालत काफी खराब हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने अपनी हेल्थ अपडेट दी थी. इस दौरान एक्टर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, “कोरोना की वजह से उनकी सेहत काफी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके पूरे शरीर में बहुत तेज दर्द है. पहली रात दर्द की वजह से वे कराहते रहे और उनकी आंखों से सिर्फ आंसू ही निकल रहे थे. उस दौरान ऐसा महसूस हो रहा था कि उन्होंने जिम में काफी पसीना बहाया हो. पहले से ही मुझे कॉफ टीयर था और मैं बिल्कुल भी ठीक महसूस नहीं कर रहा था. अभी ठीक होने में वक्त लगेगा. इस वायरस के साथ एक ही सर्टेनटी है कि कोई सर्टेनटी नही है.”

पत्नी श्वेता भी हैं कोरोना पॉजिटीव 

वहीं आदित्य नारायण ने ये भी बताया था कि उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटीव हैं. उन्होंने कहा था कि कोरोना की चपेट में आने के बाद जैसा मैं महसूस कर रहा हूं वैसा ही श्वेता भी कर रही हैं. आदित्य के मुताबिक उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के 4-5 दिन बाद श्वेता भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. आदित्य कहते हैं कि श्वेता को उन्ही की वजह से कोरोना हुआ है. फिलहाल आदित्य और श्वेता रिकवर कर रहे हैं. गौरतलब है कि आदित्य के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी उनके पिता उदित नारायण ने दी थी.

ये भी पढ़ें

Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टली, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की निर्देशक रोहित शेट्टी की सराहना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यूजर्स ने उठाए मालव राजदा पर सवाल, मिला चौंकाने वाला जवाब





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments