Tuesday, June 22, 2021
Home Lifestyle Bhabhi Ji Ghar Par Hain Malkhan Gets Such A Fee For Doing...

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Malkhan Gets Such A Fee For Doing Every Episode


एंड टीवी का शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) अपने बेमिसाल किरदार और कहानी के लिए काफी फेमस है. आए दिन अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न के लिए ये शो काफी सुर्खियों में बना रहता है. सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले शो है. शो के सभी किरदार लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. वहीं इस शो का हर किरदार अपने आप में एक अलग और निराली पहचान रखता है. शो में मलखान का किरदार सभी को खूब पसंद आता है. आपने भी कई बार  मलखान को विभूति नारायण और तिवारी जी से थप्पड़ खाते हुए देखा होगा.

आपको बता दें, शो में मलखान का किरदार दीपेश भान निभाते हैं. दीपेश भान को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था. स्कूल-कॉलेज में भी वो एक्टिंग करते थे. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए दीपेश दिल्ली में आए और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया. एक इंटरव्यू के दौरान वो बताते हैं कि, उनको टीवी कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं के किरदार मलखान से ही उन्हें असली पहचान मिली है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो हर एपिसोड के लिए उन्हें 25000 रुपये मिलते हैं.

वहीं दीपेश की हॉबी की बात करें तो उन्हें क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है. इसके अलावा भी दीपेश को डांस करना बेहद पसंद है. वो श्यामक डावर डांस क्लास का हिस्सा भी रह चुके हैं. कभी-कभी उन्हें सोशल मीडिया पर मिमिक्री करते हुए देखा जाता है. वो बताते हैं कि बचपन में मिथुन चक्रवर्ती के डायलॉग्स को दोहराते थे. दीपेश शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है.





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments