Wednesday, April 14, 2021
Home Lifestyle Bad News For Salman Khan Fans Actor Said Not This Year But...

Bad News For Salman Khan Fans Actor Said Not This Year But Will Release The Film Radhe On Eid Next | सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, अभिनेता बोले


मुम्बई: सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ के सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किये जाने की चर्चा के बीच कुछ महीने पहले कहा था कि वे इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे. इसके बाद सलमान ने अपनी कमिटमेंट की याद दिलाते हुए सोशल मीडिया के जरिए ‘राधे’ के इस साल ईद के मौके पर ही रिलीज किये जाने का ऐलान किया था. लेकिन अब सलमान के मन में भी इस बात की आशंका पैदा हो गई है कि ‘राधे’ इस साल भी ईद के मौके रिलीज हो पाएगी या नहीं.

सलमान को कहां पता था कि एक बार फिर से कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते मुम्बई ही नहीं, देशभर में फिर से कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसे हालात पैदा हो जाएंगे और एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज को फिर से टालना पड़ेगा.

लॉकडाउन इसी तरह चलता रहा तो अगली ईद पर रिलीज होगी फिल्म- सलमान

जाने-माने अभिनेता कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी ‘द स्टोरी आई मस्ट टेल-द इमोशनल लाइफ ऑफ ऐन एक्टर’ के वर्चुअल लॉन्च के मौके पर कबीर खान से बातचीत के दौरान सलमान खान ने ईद पर रिलीज के लिए तैयार ‘राधे’ को लेकर बड़ी आशंका जता दी है. सलमान खान ने कहा, “हम ‘राधे’ को ईद के मौके पर ही रिलीज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अगर ये लॉकडाउन इसी तरह से आगे चलता रहा तो हमें इस फिल्म को अगली ईद पर रिलीज कर‌ना पड़ेगा.”

अगर कोरोना जल्द खत्म हो जाता है तो ईद पर रिलीज करेंगे फिल्म- सलमान

सलमान खान ने मायूसी जताते हुए आगे कहा, “लेकिन अगर सब कुछ खुल जाता है, लोग अपना ख्याल रखते हैं, मास्क पहनते हैं, सोशल डिस्टांसिंग रखते हैं, सरकार द्वारा जारी किये गये गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं करते हैं तो कोरोना जल्द ही खत्म हो जाएगा. अगर ऐसा होता है तो हम ‘राधे’ को ईद के मौके पर रिलीज करेंगे.”

इससे पहले कोरोना हमें मार दे हमे कोरोना को मिलकर खत्म करना होगा- सलमान

सलमा‌न‌ ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “अगर लोग नहीं सुनते हैं और कोरोना के केस में बढ़ोत्तरी होती है तो ऐसे में सिर्फ सिनेमाघरों के मालिकों को ही नहीं बल्कि (इंडस्ट्री के) दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी बड़ी समस्या पैदा हो जाएगी. हालात एक बार फिर से पिछले साल की तरह बुरे हो जाएंगे. ऐसे में सभी को इसे संजीदगी से लेने‌ की जरूरत है और इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि इससे पहले कोरोना वायरस हमें मार दे, हमें उसे खत्म कर आगे बढ़ना होगा.”

उल्लेखनीय है कि सलामन खान‌ की राधे को मूल रूप से पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होना था मगर कोरोना और लॉकडाउन के चलते पिछले साल ईद पर ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी.

यह भी पढ़ें.

Neetu Kapoor ने अलग अंदाज़ में दी जीतेन्द्र को जन्मदिन की बधाई



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments