Monday, April 19, 2021
Home Lifestyle Arjun Kapoor Shared A Similar Picture And Asked The Difference. Sister Janhvi...

Arjun Kapoor Shared A Similar Picture And Asked The Difference. Sister Janhvi Gave A Very Funny Reaction


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खुद की दो एक जैसी दिखने वाली तस्वीरों को शेयर किया था. एक्टर ने अपने फॉलोअर्स से दोनों तस्वीरों के बीच अंतर पूछा था. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर के इस सवाल पर कई रिएक्शन आए वहीं उनकी  सिस्टर जान्हवी कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है जो काफी वायरल हो रहा है.

अर्जुन कपूर की तस्वीर पर जान्हवी ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि अर्जुन कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वे मुंह पर हाथ रखकर एक झूले पर बैठकर पोज दे रहे हैं. अर्जुन की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए, जान्हवी ने लिखा है, “रात के खाने के दौरान कपूर घर में क्या चल रहा है? पहली तस्वीर  में आप ये सोच रहे हैं कि मैंने डाइनिंग टेबल के पास कथक खत्म किया.  दूसरी तस्वीर में ये कि अब मैं फिर कब शुरू करूंगा.” जान्हवी के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए अर्जुन ने भी लिखा, “वाह”.

कई फैंस ने भी अर्जुन की तस्वीरों में अंतर बताया हैं.  कई ने उनकी स्माइल और माथे की लकीरों के अंतर को हाईलाइट किया है.

अर्जुन कपूर ने भूत पुलिस फिल्म की शूटिंग शुरू की है

वर्क फ्रंट की बात करें तो , अर्जुन कपूर ने हाल ही में भूत पुलिस की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं.  वह जल्द ही सरदार एंड ग्रैंडसन नाम की फिल्म में नजर आएंगे. ये फिल्म गर्मियों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. वहीं जान्हवी की बात करें तो हाल ही में उनकी रूही फिल्म थिएटर में रिलीज हुई थी. रूही के सभी गाने हिट रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला है. फिलहाल जान्हवी न्यूयॉर्क में हैं और वहां अपनी बहन खुशी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

ये भी पढ़ें

TV कलाकार Jennifer Winget ने शेयर की स्विमसूट में तस्वीर, कातिल अदा देख यूजर्स हुए दीवाने

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की योग करते हुए तस्वीर, कहा- अनुशासन के जरिए मिलेगी सफलता

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments