Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Anushka Sharma Shared The Experience Of Lip Job Said I Am Also...

Anushka Sharma Shared The Experience Of Lip Job Said I Am Also A Human Being I Am Not Perfect


अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है. हर फिल्म में उन्होंने अपने करिदार को बखूबी निभाया है. लेकिन अनुष्का की लाइफ में एक वक्त ऐसा आया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. दरअसल फिल्म बॉम्बे वेल्वेट में पाउट करने के लिए अनुष्का ने लिप जॉब करवाया था.जिसको लेकर लोगों ने उनकी काफी अलोचना की. इस बारे में अनुष्का ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में खुलकर बात की.

मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है

अनुष्का ने इस शो में कहा था कि, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. और जब मैंने अपने लिप जॉब के बारे में बात की तो बहुत से लोगों ने मेरी तारीफ की और मुझे ब्रेव बताया. अनुष्का ने बताया कि, ये मेरे रोल के लिए जरूरी था. मैं भी इंसान हूं, और परफेक्ट नहीं हू.

फिल्म के करिदार के लिए मुझे लिप जॉब करवाना पड़ा

अनुष्का ने बताया कि, अचानक से मैं ट्रोल होने लगी थी, इसके बाद अनुष्का ने इसको लेकर एक ट्वीट किया और लिखा कि, ये लिप एनहान्सिंग टूल का कमाल है और मेकअप तकनीक है. उन्होंने आगे लिखा कि, मैंने कोई भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है.ये पूरी तरह मेरा फैसला था. और फिल्म में मेरे लुक के लिए ये जरूरी भी था. क्योंकि मैं उस फिल्म में एक जैज गर्ल का किरदार निभा रही थी.

जनवरी में मां बनी है अनुष्का

बता दें कि अनुष्का और विराट कोहली ने जनवरी में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. इस बात ती जानकारी दोनों ने अफने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी.वहीं उन्होंने फैन्स को अपने बेटी का नाम भी बताया था. बता दें कि दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है.

ये भी पढ़ें-

सोनम कपूर ने तस्वीरों के जरिए किया ‘Lockdown Life’ का खुलासा

Kangana Ranaut ने फिर साधा मूवी माफिया पर निशाना, कहा – इनके डर से अक्षय जैसे स्टार्स चुपके से करते हैं मुझे कॉल





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments