Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Aishwarya Rai Was Bleeding From The Ears While Dancing On This Hit...

Aishwarya Rai Was Bleeding From The Ears While Dancing On This Hit Song Of Devdas Movie


अक्सर ग्लैमर की चकाचौंध से भरी दुनिया के आर पार देखना हम भूल जाते हैं या फिर देख ही नहीं पाते हैं. हमें लगता है कि मायानगरी में सब कुछ बेहतरीन है, सब कुछ सुंदर है लेकिन हम ये सोचना भूल जाते हैं कि ये सब कितनी मुश्किलों के बाद इन स्टार्स को हासिल होता है. ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं, बेहद खूबसूरत हैं, इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया और बच्चन परिवार की सदस्य हैं लेकिन फिल्मों में जो नाम उन्होंने किस कीमत और कितनी मेहनत पर हासिल किया ये कोई नहीं जानता. आइए आज इनकी मेहनत और समर्पण से जुड़ा एक किस्सा आपको बताते हैं. 

जब कान में से निकलने लगा था खून

ये बात साल 2002 की है जब शाहरुख खान की देवदास रिलीज़ हुई. इस फिल्म का अहम हिस्सा ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित भी थीं. यूं तो ये पूरी फिल्म ही अपने आप में ऐतिहासिक थी लेकिन इस फिल्म का एक गाना डोला रे डोला काफी सुर्खियों में रहा था. इसके कई कारण थे – काफी बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट, बड़ी यूनिट के साथ इसकी शूटिंग होनी थी. इस गाने के लिए ऐश्वर्या और माधुरी की कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पर काफी ध्यान दिया गया था. हैवी बंगाली साड़ी के साथ साथ ज्वैलरी भी काफी भारी भरकम थी. और इसी हैवी ज्वैलरी को पहनकर दोनों एक्ट्रेस को डांस करना था. लेकिन अचानक ही ऐश्वर्या ने देखा कि उनके कानों से खून निकल रहा है. 

कानों में हो गया था ज़ख्म फिर भी पूरी की शूटिंग

इस हिट गाने पर डांस करते करते Aishwarya Rai के कानों से निकलने लगा था खून, फिर भी नहीं रूकने दिए थे कदम

उस वक्त हैवी ईयरिंग से ऐश्वर्या के कान पूरी तरह लटक गए थे, खून निकल रहे थे. लेकिन फिर भी ये बात ऐश ने किसी को नहीं बताई और शूटिंग जारी रखी. जब गाना पूरा हो गया तब उन्होंने क्रू को ये बात बताई और उनका ये इलाज किया गया. खैर, गाने में भी ऐश के चेहरे पर ज़रा भी शिकन नज़र नहीं आतीं बल्कि वो इस गाने में काफी खूबसूरत लगी हैं और उससे भी सुंदर उनका डांस था. 

ये भी पढ़ेः The Kapil Sharma Show के किरदारों के बारे में ये 20 बातें नहीं जानते होंगे आप, देखें वीडियो



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments