Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Actress Tabu Sister Farah Naaz And Vindu Dara Singh Love Story

Actress Tabu Sister Farah Naaz And Vindu Dara Singh Love Story


90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज़ (Farah Naaz) ने यश चोपड़ा की फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में एंट्री ली, जिसके बाद उन्होंने अपने दौर के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया. करियर के अलावा अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो फराह ने दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात और शादी तक का सफर काफी फिल्मी रहा.

फराह की बहन तबू (Tabu) जो आज बॉलीवुड (Bollywood) का एक जाना-माना नाम है, एक दिन जिद करके अपनी बहन को फिल्म देखने के लिए लेकर गई, जिसका नाम था ‘क़यामत से क़यामत तक’ (Qayamat Se Qayamat Tak) तक. वहां तबू के दोस्त विंदू भी मौजूद थे, तबू ने फराह को बताया कि विंदू आपका बहुत बड़ा फैंन है. विंदू ने फिल्म की टिकट अरेंज की और सबने फिल्म देखी, ये थी फराह और विंदू की पहली मुलाकात.

तबू, विंदू और उनके कुछ दोस्त एक साथ डांस क्लॉस में जाया करते थे. उसी क्लॉस का एक लड़का फराह की फिल्म में काम कररहा था. उस लड़के से मिलने पूरी क्लॉस फिल्म के सेट पर पहुंच गई. विंदू ने आते ही फराह से पूछा ‘कैसी हैं आप?’ फराह को लगा कि इसे कहीं तो देखा है पर याद नहीं आ रहा. विंदू ने अचानक से फराह से पूछा, ‘हम लोग शादी कब कर रहे हैं.?’ ये सुनकर फराह चौंक गई. फराह ने उनकी बातों को मज़ाक में ले लिया, लेकिन विंदू ने कहा कि ‘मैं सीरियस हूं, बताइए हम दोनों कब शादी कर रहे हैं’. फराह ने उनकी बातों पर रिएक्ट ही नहीं किया.

धीरे-धीरे विंदू ने तबू के जरिए फराह को पटाने की कोशिश की. जब विंदू काफी पीछे पड़े तब जाकर फराह ने उन्हें हां कही. 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फराह और विंदू ने कोर्ट में शादी कर ली. हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः

कौन थी ‘जेनिस’, जिसकी वजह से Dev Anand ने साल 1971 में बनाई फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments