Friday, April 16, 2021
Home Lifestyle Actress Tabu Reveals The Unusual Choices That Make Her Life

Actress Tabu Reveals The Unusual Choices That Make Her Life


बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्‍ट्रेस में से एक तब्‍बू (Tabu) को आज भला कौन नहीं जानता. तब्बसुम फातिमा हाशमी उर्फ तबू, हैदराबाद में पैदा हुई थीं. तबू ने 14 साल की उम्र में ही बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रख दिया था और उन्हें लॉन्च करने वाला कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार देव आनंद (Dev Anand) थे, फिर उन्होंने साल 1982 में फिल्म ‘बाजार’ से बतौर हीरोइन डेब्यू किया, लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म ‘विजयपथ’ से जो साल 1994 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में उनके सह-कलाकार थे अजय देवगन (Ajay Devgn).

वैसे अपनी अदाकारी के लिए खूब वाहवाही लूटने वाली तबू कभी भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. तबू, हमेशा से एक एयरहोस्‍टेज बनना चाहती थी, क्योंकि वो पूरी दुनिया घूमना चाहती थीं. तबू हमेशा से ही घूमने-फिरने की शौकीन रही हैं और यही कारण था कि वो एक एयरहोस्टेज बनना चाहती थीं.

वैसे कम ही लोगों को पता है कि तबू भी एक फिल्मी परिवार से ही ताल्लुख रखती हैं. वो मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) की भतीजी हैं. साथ ही वो  80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज (Farha Naaz) की सगी छोटी बहन हैं. तबू अपनी बहन के बेहद करीब रही हैं. इसके अलावा विन्दु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) भी उनके रिश्तेदार थे. दरअसल, उनकी बहन फराह नाज ने विन्दु से शादी की थी. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है.

यह भी पढ़ेंः 

Salman Khan के फैंस को बड़ा झटका, नहीं रिलीज होगी Radhe : Your most wanted bhai





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments